Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के पोस्टर को निहारती रही Parineeti Chopra, देखें उदयपुर में हुआ कैसा स्वागत

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा(Raghav Chadha) 24 सितंबर को शादी करने वाले हैं. जिसको लेकर हाल ही में कपल उदयपुर पहुंच गया है.

Latest News
शादी के पोस्टर को निहारती रही Parineeti Chopra, देखें उदयपुर में हुआ कैसा स्वागत

Parineeti Chopra Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा, राघव चड्ढा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा(Raghav Chadha) 24 सितंबर को शादी करने वाले हैं. इस दौरान दोनों लगातार चर्चा में हैं. वहीं, शादी की डेट्स भी काफी नजदीक आ गई हैं. वहीं, आज सुबह परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा गया था. कपल इस दौरान उदयपुर के लिए रवाना हो रहे थे. जिसके बाद कुछ वक्त पहले परिणीति चोपड़ा उदयपुर पहुंच गई हैं, जहां पर उनका ग्रैंड वेलकम किया गया है. जिसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा का बेहद शानदार तरीके से स्वागत किया गया है. इस दौरान एक्ट्रेस उदयपुर पहुंची हैं, जहां पर राघव और परिणीति की शादी का पोस्टर लगा हुआ है और जिसपर लिखा है- बधाई हो. इसके साथ ही कपल की एक तस्वीर है और नीचे की ओर वेलकम टू उदयपुर लिखा हुआ है.

Parineeti Chopra

ये भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding: शादी का दिन आया करीब, ग्रैंड वेडिंग के लिए उदयपुर रवाना हुआ कपल

पोस्टर को निहारती दिखीं परिणीति

परिणीति चोपड़ा इस पोस्ट को निहारते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी खुश दिख रही हैं. वहीं, दूसरा पोस्ट भी लीला पैलेस के बाहर लगा है, जिसपर मंडप बना है और परिणीति राघव के नाम लिखे हुए हैं.  इसके साथ ही एक और वीडियो सामने आया है. जहां पर कुछ डांसर भांगड़ा करते हुए दिख रहे हैं. ये लोग परिणीति और राघव के स्वागत में भांगड़ा करते हुए पंजाबी पोशाक में नजर आ रहे हैं.

Parineeti Chopra Raghav Chadha

ये भी पढ़ें- शादी से पहले परिणीति और राघव की सूफी नाइट रही बेहद खास, सामने आया शानदार वीडियो 

फैंस ने लुटाया प्यार

वहीं, इस वीडियो पर फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं और परिणीति की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वह बहुत खूबसूरत लग रही है. वहीं, अन्य ने लिखा- यह लग रही हैं राघव की परि. एक यूजर ने दोनों को शादी के लिए ढेरों बधाई भी दी हैं.

कुछ इस तरह होंगे फंक्शन

वहीं, आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का कार्ड हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें शादी की सभी डिटेल्स शामिल थी. जानकारी के अनुसार परिणीति की चूड़ा सेरेमनी 23 सितंबर को की जाएगी और प्री वेडिंग फंक्शन भी इस दिन ही होंगे. इसके साथ ही राघव परी की शादी 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में होगी. जिसमें से 3.30 बजे शादी की रस्मे होंगी, 4 बजे फेरे और 6.30 बजे तक विदाई होगी.

इस फिल्म में नजर आएंगी परिणीति

वहीं, परिणीति के काम को लेकर बात की जाए तो एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा करते हुए दिखाई देंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement