Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding पर Harrdy Sandhu ने दिया बड़ा अपडेट? इंटरनेट पर मची हलचल

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding पर Harrdy Sandhu ने ऐसा रिएक्शन दिया है कि एक्ट्रेस के फैंस खुशी से उछल पड़े हैं.

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding पर Harrdy Sandhu ने दिया बड़ा अपडेट? इंटरनेट पर मची हलचल

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं कि वो आम आदमी पार्टी नेता (AAP Leader) राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को डेट कर रही हैं और दोनों जल्द ही शादी (Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding) करने जा रहे हैं. वहीं, हाल ही में इन दोनों की शादी की खबरों पर जाने- माने एक्टर और सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने मुहर लगा दी है. उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद परि के फैंस खुशी से उछल पड़े हैं.

बीते काफी दिनों से ऐसी खबरें फैल रही हैं परि और राघव शादी करने वाले हैं लेकिन अफवाहों पर ना तो इन दोनों ने कोई रिएक्शन दिया और ना ही इनके परिवारों से पुष्टि हुई. वहीं, अब जाकर इस शादी पर हार्डी संधू ने बड़ा अपडेट शेयर कर दिया है. हार्डी संधू ने डीएनए से खास बातचीत में परि के 'सेटल' होने पर मुहर लगा दी है. उन्होंने कहा 'मैं बहुत खुश हूं कि ये आखिरकार हो रहा है. मैं उसे शुभकामनाएं देता हूं'. उन्होंने बताया कि 'जब हम 'कोड नेम: तिरंगा' की शूटिंग कर रहे थे तब शादी के बारे में बातें किया करते थे. वो कहती थी कि मैं तभी शादी करूंगी जब मुझे सही लड़का मिल जाएगा'.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने सगाई की खबरों पर लगा दी मुहर? वीडियो में शर्माते हुए किया कुछ ऐसा

हार्डी ने शादी की बात कंफर्म करते हुए बताया कि 'हां मैंने उसे कॉल किया है और बधाई दी है'. बता दें कि परि और राघव की शादी की खबरें तब शुरू हुईं जब 29 मार्च को दोनों मुंबई में साथ वक्त बिताते स्पॉट हुए. पपराजी ने दोनों को कैमरे में कैद किया और कुछ ही मिनटों में ये फोटोज वायरल हो गईं. हालांकि, शादी के सवाल पर दोनों ने ही चुप्पी साधे रखी है लेकिन इस सवाल को सुनकर दोनों की मुस्कुराहट सबकुछ बयां कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- Pathaan Controversy के बीच अब Parineeti Chopra भी फंसीं, लेटेस्ट फोटो देख लोग बोले 'जूतों में भी भगवा है'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement