Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti-Raghav Wedding Updates: एक दूजे के हुए Ragneeti, फेरे हुए पूरे, विदाई के लिए दुल्हन ने चुना स्पेशल सॉन्ग

Parineeti-Raghav Wedding Updates: एक दूजे के हो गए राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा. दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं.

Latest News
Parineeti-Raghav Wedding Updates: एक दूजे के हुए Ragneeti, फेरे हुए पूरे, विदाई के लिए दुल्हन ने चुना स्पेशल सॉन्ग

Parineeti-Raghav Wedding Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Parineeti-Raghav Wedding Updates: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा (Parineeti-Raghav Wedding) अब आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी करने के लिए राघव बारात और बैंड बाजा के साथ नाव पर सवार होकर अपनी दुल्हन के पास पहुंचे थे. लीला पैलेस (Parineeti-Raghav Wedding Leela Place) में पंडित मंत्रों का जाप की वीडियो सामने आई थी जिसमें मंत्र साफ तौर पर सुना जा सकता है. उनकी शादी कई तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों के फेरे पूरे हो चुके हैं. एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक रेड कलर की सजी हुई कार नजर आई. कहा जा रहा है कि सगाई की तरह शादी में भी राघव ने क्रीम कलर की शेरवानी पहन रखी है. हालांकि लोगों को बस एक्ट्रेस की फोटोज का इंतजार है. 

ये भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding Updates: दुल्हनिया को लेने बोट से पहुंचे राघव, शादी के मंत्रों से गूंज उठा लीला पैलेस, यहां देखें Video

ये जवानी है दीवानी का हिट सॉन्ग कबीरा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में बजा है. माना जा रहा है कि वो विदाई के दौरान प्ले हुआ है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

परिणीति और राघव की शादी उदयपुर के लीला पैलेस में हो रही है. परिवार, दोस्तों और राजनेताओं की मौजूदगी में दोनों ने सात फेरे लिए हैं. दूल्हे के रूप में राघव का हल्का लुक सामने आ गया था. हालांकि साफ तौर पर कुछ नजर नहीं आया. वहीं कई वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पपराजी के कैमरों से बचने के लिए दुल्हा दुल्हन ने कड़ा इंतजाम किए हैं.

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान सहित हाई-प्रोफाइल मेहमान पहुंचे. उनके अलावा सानिया मिर्जा और मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे. परिणीति की शादी का लुक मनीष ने ही डिजाइन किया है. फैंस हर अपडेट और तस्वीरों के लिए उत्साहित हैं. शादी के बाद उन्हें अभी तक अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति नहीं दी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement