Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चूड़ा सेरेमनी में बेहद खुश नजर आईं Parineeti Chopra, अनसीन फोटो में फ्लॉन्ट किए खास कलीरे

Parineeti Chopra की शादी की कई अनदेखी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. अब उनके चूड़ा सेरेमनी की फोटोज सामने आई हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

Latest News
चूड़ा सेरेमनी में बेहद खुश नजर आईं Parineeti Chopra, अनसीन फोटो में फ्लॉन्ट किए खास कलीरे

Parineeti Chopra choora ceremony

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने 24 सितंबर को सात फेरे लिए. दोनों ने उदयपुर में रॉयल वेडिंग (Parineeti Chopra Raghav Chadha wedding) की जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सामने आ रही हैं. इसी बीच हल्दी के बाद एक्ट्रेस की चूड़ा सेरेमनी (Parineeti Chopra choora ceremony) की फोटो भी सामने आई है जिसमें एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से लेकर कई और सेरेमनी की इनसाइड वीडियो और फोटोज सामने चुकी हैं. अब उनकी चू़ड़ा सेरेमनी की फोटो वायरल हो रही है. एक्ट्रेस इस दौरान चूड़ा पहनकर उसे फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. येलो कलर के सलवार सूट में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

ये भी पढ़ें: हल्दी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत लगीं Parineeti Chopra, येलो छोड़ पहनी पिंक कलर की ड्रेस, साथ नजर आए Raghav Chadha

बता दें कि इस फोटो को प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने शेयर किया था. हालांकि मधु चोपड़ा ने बाद में उसे डिलीट कर दिया पर तब तक ये फोटो वायरल हो चुकी थी. कई पपराजी पेज ने इसे शेयर किया है. परि की शादी में चचेरी बहन प्रियंका शामिल नहीं हो पाई थीं पर उनकी मां और भाई सेरेमनी में शामिल हुए थे. मधु ने कई फोटोज शेयर की थीं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली-चंडीगढ़ में नहीं होगा Parineeti Chopra और Raghav Chadha का रिसेप्शन, कपल ने फाइनल किया ये शहर

कलीरे और चूड़ा था बेहद खास

परि ने लाइट पिंक कलर का चूड़ा चुना है. वहीं उनके कलीरे भी काफी स्पेशल थे. परिणीति के ब्राइडल चूड़े को डिजाइनर मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया. मृणालिनी चंद्रा का कहना है कि ये कलीरें इन दोनों के प्यार का प्रतीक हैं.

कलीरे में कपल के शुरुआती दिनों की मुलाकात से लेकर, एक ओंकार के सिंबल तक को शामिल किया गया. परिणीति के कलीरे में ओम, नमस्कार, कॉफी मग, कप केक और टेलीफोन बूथ तक को इन्क्लुड किया गया. उनके कलीरे में कई म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट जैसे पियानो कीज, ग्रामोफोन भी लटके हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement