Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Parineeti Chopra ने Raghav Chadha को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, एक्ट्रेस ने पति को बताया बेस्ट गिफ्ट, देखें Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) ने अपने पति राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के जन्मदिन पर खास अंदाज में बधाई दी है और कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं.

Latest News
Parineeti Chopra ने Raghav Chadha को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, एक्ट्रेस ने पति को बताया बेस्ट गिफ्ट, देखें Photos

Parineeti Chopra Raghav Chadha 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) ने 24 सितंबर को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) संग शादी की थी. एक्ट्रेस ने शाही अंदाज में राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में अपने करीबी परिजन और दोस्तों के बीच शादी की थी. एक्ट्रेस शादी के बाद से लगातार चर्चा में है. वहीं, परिणीति चोपड़ा जैसा कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें वीडियो पोस्ट करती दिखती हैं. वहीं, आज राघव चड्डा का बर्थडे है और इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पति संग कुछ अनसीन तस्वीरों की झलक दिखाई है.

दरअसल, राघव चड्ढा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे की बधाई दी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस और राघव पोज करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके आगे परिणीति और राघव के पैरों की तस्वीर है, जिसमें एक्ट्रेस के पैरों पर मेहंदी लगी है. उसके बाद की तस्वीर में परिणीति राघव को हग करके रेस्टोरेंट में बैठी हैं. कुछ इसी तरह की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की हैं, जिसमें कपल अपना क्वालिटी टाइम एक साथ बिताते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Marriage: शादी के बाद परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के रिश्ते कैसे होंगे? जानिए क्या कहता है अंक ज्योतिष

परिणीति ने राघव को बताया बेस्ट गिफ्ट

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- तुम मेरा बेस्ट गिफ्ट हो, जो भगवान ने मुझे दिया दिया है, मेरी रागाई. आपका मन और इंटेलिजेंस मुझे हैरान कर देता है. आपकी वैल्यू, ईमानदारी और विश्वास मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए इंस्पायर करता है. फैमिली के लिए आपका कमिटमेंट मुझे हर दिन ब्लेस्ड फील कराती है. आप अजीब सी दुनिया के एक विंटेज जेंटलमेन हो. आपकी शांती ही मेरी दवा है. आज ऑफिशियल तौर पर मेरा फेवरेट दिन है क्योंकि मेरे लिए आज ही आपका जन्म हुआ था. जन्मदिन मुबारक हो पति, मुझे वापस से चुनने के लिए थैंक्यू. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

ये भी पढ़ें- बहन Priyanka Chopra की तरह राजस्थान में रॉयल वेडिंग करेंगी Parineeti Chopra, शादी की डेट हुई फाइनल?

फैंस ने दी राघव चड्ढा को जन्मदिन की बधाई

एक्ट्रेस के द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया है. लोगों ने राघव चड्ढा को जन्मदिन की बधाई दी है. साथ ही कपल की भी जमकर तारीफ की है. 

इस फिल्म में नजर आईं थी परिणीति

काम को लेकर बात की जाए तो परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू में नजर आई थीं. इस फिल्म में अक्षय कुमार भी नजर आए थे. फिल्म की कहानी कोयला खदान में फंसे मजदूरों को बाहर निकालने की कहानी है. हालांकि फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement