Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Box Office collection day 2: दूसरे दिन भी Shah Rukh Khan की फिल्म का धमाल जारी, रच दिया इतिहास

Pathaan Box Office collection day 2: Shah Rukh Khan की फिल्म का क्रेज दूसरे दिन भी देखने को मिला. गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म को फायदा मिला है.

Latest News
Pathaan Box Office collection day 2: दूसरे दिन भी Shah Rukh Khan की फिल्म का धमाल जारी, रच दिया इतिहास

Pathaan office collection day 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan Box Office collection day 2: शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म तूफानी कारोबार कर रही है और इसके दूसरे दिन का कलेक्शन भी शानदार रहा है. दूसरे दिन यानी 26 जनवरी को छुट्टी होने का फायदा फिल्म को मिला. सिनेमाघरों में भारी तादाद में लोग पठान को देखने पहुंचे. पहले दिन जहां फिल्म ने 55-57 करोड़ रुपये की कमाई की थी तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखा गया है. 

शुरुआती अनुमानों के अनुसार, गणतंत्र दिवस के मौके पर फिल्म 67 से 69 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. पठान ने अपने दूसरे दिन के नंबरों के साथ इतिहास रच दिया है. ये किसी बॉलीवुड फिल्म द्वारा एक दिन के कारोबार के मामले में पहले कभी नहीं देखा गया है. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित ये फिल्म एक ही दिन में 60 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बनकर एक नया रिकॉर्ड बना सकती थी.

सिंगल स्क्रीन हों या मल्टीप्लेक्स हर थिएटर में पठान को देखने के लिए लोग पहुंच रहे हैं. कहा जा रहा है कि दूसरे दिन गुजरात में फिल्म की कमाई में बड़ी बढ़त देखी है. वहां बवाल होने के बावजूद ऐसा होना फिल्म के मेकर्स के लिए पॉजिटिव है.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan से Aamir Khan का भी है खास कनेक्शन, जानकर रह जाएंगे हैरान

जिस तरह से पठान की कमाई के आंकड़े सामने आ रहे हैं उससे तो कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म पहले हफ्ते 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

ये भी पढ़ें: 'गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम,' Pathaan को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुई थीं Kangana Ranaut, अब दिया करारा जवाब

शाहरुख खान फिल्म पठान के साथ धमाके के साथ आए हैं और रिकॉर्ड बना रहे हैं जो लंबे समय तक कायम रहेंगे. फिल्म ने अब तक की सबसे बड़ी ओपनर, अब तक की सबसे बड़ी सिंगल डे, अब तक की सबसे बड़ी नॉन हॉलीडे ओपनर, और अब तक की सबसे बड़ी दूसरा दिन की कमाई का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. आगे और भी झोली में गिरने की उम्मीद है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement