Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Box Office Collection: 7वें दिन ही किया बाहुबली को ढेर, रिकॉर्डतोड़ कमाई कर इन 9 फिल्मों को पछाड़ा

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan Box Office Collection की रिपोर्ट सामने आ गई है. इस फिल्म ने 7वें दिन Baahubali को पछाड़ दिया है.

Latest News
Pathaan Box Office Collection: 7वें दिन ही किया बाहुबली को ढेर, रिकॉर्डतोड़ कमाई कर इन 9 फिल्मों को पछाड़ा

Shah Rukh Khan Film Pathaan Box Office Collection: पठान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है. रिलीज के दिन फैंस के बीच इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिला और इसका सीधा फायदा बॉक्स ऑफिस पर हुआ. फिल्म की सक्सेस पर मेकर्स इतने खुश हुए हैं की पूरी टीम के साथ उन्होंने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. 'पठान' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. वहीं, अब इस फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन बाहुबली को भी पछाड़ दिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने देश भर में 'पठान' (Pathaan) की सातवें दिन की कमाई की रिपोर्ट शेयर की है. उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसके मुताबिक, इस फिल्म ने 7 दिनों में 300 करोड़ की कमाई (Pathaan Box Office Collection Day 7) कर डाली है. इस रिकॉर्डतोड़ कमाई के साथ शाहरुख खान की फिल्म ने फिर से इतिहास रच दिया है. 'पठान' ने रिलीज के सातवें दिन एक नहीं बल्कि 9 फिल्मों को पछाड़ दिया है. इस लिस्ट में एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) जैसी फिल्म भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- सब के सामने रो पड़ीं Deepika Padukone, जानें Pathaan Event पर ऐसा क्या हुआ कि Shah Rukh Khan भी नहीं करा पाए चुप

Shah Rukh Khan Film Pathaan Box Office Collection

तरण आदर्श ने ट्वीट में बताया है कि शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' सबसे तेज 300 करोड़ कमाई करने वाली फिल्म बन गई. 300 करोड़ के क्लब तक पहुंचने में फिल्म ने 10 बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है. जहां एक तरफ पठान ने सातवें दिन 300 करोड़ कमा लिए हैं. वहीं, बाहुबली ने 10 दिनों में ये कारनामा कर पाया था. केजीएफ (हिंदी) को 11 दिन, दंगल को 13 दिन, संजू को 16 दिन, टाइगर जिंदा है को 16 दिन, पीके को 17 दिन, वॉर को 19 दिन, बजरंग भाईजान को 20 दिन और सुल्तान को 35 दिन लगे थे.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने Pathaan के 'अमर अकबर एंथनी' के जरिए दिया धार्मिक एकता का मैसेज, दिल जीत लेगा ये वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement