Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Box Office collection: बॉयकॉट गया बेकार, पहले ही दिन Shah Rukh Khan की फिल्म ने कमा डाले 100 करोड़

Pathaan फिल्म का जोश हल्का होते नजर नहीं आ रहा है. Boycott और देश में कई जगह बवाल के बावजूद फिल्म ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

Latest News
Pathaan Box Office collection: बॉयकॉट गया बेकार, पहले ही दिन Shah Rukh Khan की फिल्म ने कमा डाले 100 करोड़

Shah Rukh Khan Film Pathaan Screen Count Increased: शाहरुख खान की फिल्म पठान का स्क्रीन काउंट बढ़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan Box Office collection: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म पठान लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म बुधवार यानी 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. शाहरुख खान की फिल्म ने रिलीज होने से पहले और बाद में धमाल मचा दिया है. एडवांस बुकिंग (Pathaan Advance Booking) देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया था और अब फिल्म के पहले दिन की कमाई देखने के बाद भी फैंस काफी खुश हैं. फिल्म पहले दिन की कमाई कर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि लोगों को 4 साल के बाद किंग खान को स्क्रीन पर देखकर काफी अच्छा लगा. शायद इसलिए फिल्म पर बायकॉट ट्रेंड और विवाद का असर नहीं पड़ा है.

शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 4.5 मिलियन अमरीकी डालर कमा सकती है, जो लगभग 36 करोड़ रुपये है. दोनों को मिलाकर, पठान का कुल वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा है. इसका मतलब है कि शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, नॉर्थ अमेरिका में पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1.5 मिलियन अमरीकी डालर से ज्यादा होगा. दूसरी ओर, पठान गल्फ के बाजार में 1 मिलियन अमरीकी डालर से ज्यादा कमाएगी. फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस आंकड़ा 100 करोड़ रुपये से ज्यादा होगा. वहीं भारत में फिल्म ने करीब 55 करोड़ कमा लिए हैं. 

ये भी पढ़ें: Pathaan Box Office collection day 1: Shah Rukh Khan की फिल्म ने तोड़ा KGF का रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़

पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. फिल्म को वीकेंड का फायदा भी यकीनन मिलने वाला है. साथ ही कई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि फिल्म पठान पहले पांच दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये कमा सकती है पर लगता है इसी वीकेंड ये फिल्म इस आंकड़े को छू लेगी. अगर ऐसा रहा तो शाहरुख खान की फिल्म के लिए पहला हफ्ता काफी अच्छा रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: Pathan के मुरीद हुए Karan Johar, Shah Rukh Khan की फिल्म को बताया 'सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement