Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Tickets सबसे सस्ती कहां मिलेंगी? 55 से 88 रुपए में खरीदने के लिए करना होगा ये काम

Shah Rukh Khan, Deepika Padukone और John Abraham की फिल्म Pathaan की सबसे सस्ती टिकट्स के बारे में जानकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे.

Latest News
Pathaan Tickets सबसे सस्ती कहां मिलेंगी? 55 से 88 रुपए में खरीदने के लिए करना होगा ये काम

Shah Rukh Khan, Deepika Padukone And John Abraham Pathaan Climax: पठान का क्लाइमैक्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) की रिलीज में सिर्फ 5 दिन ही बाकी हैं. 25 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म की एडवांस बुकिंग (Pathaan Advance Booking) शुरू हो चुकी है. वहीं, 20 जनवरी को टिकट (Pathaan Tickets) बिकने जैसे ही शुरु हुए हैं, इस फिल्म के लगभग सभी शो हाउसफुल हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को देखने के लिए लोग 2100 रुपए की कीमत भी चुका रहे हैं. इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि कहां पर आप सिर्फ 55 से 88 रुपए में इस फिल्म के टिकट (Pathaan Cheapest Ticket) खरीद सकते हैं.

Pathaan Tickets सिर्फ 55 रुपए में

शाहरुख खान की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'पठान' कई भाषाओं में रिलीज होने जा रही है. जहां एक तरफ इस फिल्म की टिकटें 2100 रुपए में बिक रही हैं. वहीं, कुछ लिमिटेड जगहों पर इसे 55 से 88 रुपए में भी देखा जा सकता है. इस फिल्म के तेलुगु वर्ज़न की टिकटें सबसे कम दामों पर मिल रही हैं. हैदराबाद के Devi नाम के सिनेमाघर में 'पठान' की टिकटें सिर्फ 55 रुपए में बिक रही हैं.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर अभिनेता, जानें पहले नंबर पर कौन है?

मिलेंगी ये सुविधाएं

दिलचस्प बात ये भी है कि इस थिएटर में इतने कम पैसों में भी फिल्म 4K लेज़र और डॉल्बी एटमॉस फॉरमैट की सुविधा दी जाएगी. हालांकि, इतने सस्ते दाम पर टिकट खरीदने की एक शर्त भी है. वो ये है कि खरीदने वाला हैदराबाद का मूल निवासी होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की Pathaan का नया पोस्टर देख बुरी तरह भड़के लोग, मेकर्स को दे डाली ऐसी धमकी

Cheapest Pathaan Tickets

हिंदी ऑडिएंस को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि दिल्ली के करोल बाद स्थित लिबर्टी सिनेमा में भी 'पठान' की टिकट सस्ते दामों पर मिल रही है. इस फिल्म का टिकट यहां 88 रुपए में मिल जाएगा. दूसरे शहरों की बात करें तो मुंबई में टिकटों की सबके कम कीमत 180 रुपए है और कोलकाता में 200 रुपए है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement