Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Controversy: रिलीज से पहले फिर विवादों में आई Shah Rukh Khan की फिल्म, अब निर्माता बोले 'मुझे पसंद नहीं है Besharam Rang'

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan का गाना बेशर्म रंग फिर सुर्खियों में आ गया है. फिल्म के निर्माता ओनिर धर ने इसे लेकर हैरान कर देने वाला बयान दिया है.

Latest News
Pathaan Controversy: रिलीज से पहले फिर विवादों में आई Shah Rukh Khan की फिल्म, अब निर्माता बोले 'मुझे पसंद नहीं है Besharam Rang'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) के साथ 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. इस खबर के सामने आने के बाद एक ओर जहां किंग खान के फैंस बेहद खुश नजर आए तो वहीं, दूसरी ओर उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर एक अलग ही विवाद छिड़ गया. पठान के गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) को लेकर खूब विवाद हुआ था. गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और किंग खान के कपड़ों को लेकर कई तरह की बातें कही गईं तो वहीं, कइयों ने इस पर कॉपी होने के इल्जाम भी लगाए. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि कई बड़े नेताओं से लेकर फिल्मी सितारों तक ने फिल्म को बैन कर देने की मांग तक कर डाली थी. हालांकि, तमाम विवादों के बीच जब पठान का ट्रेलर रिलीज हुआ तो ये मामला कुछ शांत होता भी नजर आया. अब फिल्म की रिलीज से पहले एक बार फिर 'बेशर्म रंग' का विवाद गर्माता नजर आ रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में पठान के निर्माता ओनिर धर ने दीपिका और शाहरुख के गाने बेशर्म रंग को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर एक बार फिर ये मामला कुछ गर्माता नजर आ रहा है. 

आपको बता दें कि जिस वक्त बेशर्म रंग को लेकर विवाद जारी था तब ओनिर धर ने खुद सामने आकर इसकी आलोचना करने वालों की जमकर क्लास लगाई थी. हालांकि, अब हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान उनके स्वर कुछ बदले नजर आए. 

यह भी पढ़ें- Pathaan: भारत में इस तारीख से शुरू होगी टिकट बुकिंग, जानें क्यों हैं रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग के आसार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ओनिर धर से बेशर्म रंग पर उठे विवाद को लेकर सवाल किया गया था. इसके लेकर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'मैं बताना चाहता हूं कि मुझे खुद अपनी ही फिल्म का यह गाना पसंद नहीं है लेकिन इसके बारे में जो कुछ भी कहा जा रहा था, वो गलत था इसलिए मैंने शुरुआत में इसे लेकर स्टैंड लिया था.'

ओनिर ने आगे कहा, 'जिस वक्त ये सब चल रहा था, उस दौरान किसी ने मेरा साथ नहीं दिया. हां, कुछ लोगों के पर्सनल मैसेज जरूर आए थे लेकिन मैं उन मैसेज का क्या करता? जब आप मेरे साथ खड़े नहीं हो सकते तो मैं आपके इन पर्सनल मैसेज का क्या करूं?'

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan बने दुनिया के चौथे सबसे अमीर अभिनेता, जानें पहले नंबर पर कौन है?

बता दें कि बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण को भगवा रंग की बिकिनी पहने देखा गया है. वहीं, किंग खान ग्रीन कलर की शर्ट पहने नजर आए. ऐसे में इन रंगों को दो अलग-अलग धर्मों से जोड़कर देखा जाने लगा. सोशल मीडिया यूजर्स यहां तक कि कई बड़े नेताओं का कहना था कि कपड़ों के इन रंगों को चुनने के पीछे मेकर्स का एक अलग ही मकसद है. दीपिका के कपड़ों के रंग से हिंदुओं की ओर इशारा किया गया जबकि हरे रंग की शर्ट पहने शाहरुख को ऐसी लड़कियों का इस्तमाल करने वाला शख्स बताया गया. इसी कड़ी में खूब बवाल मचा था. हालांकि, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ये मामला कुछ शांत होता नजर आया.

बात अगर फिल्म की करें तो  'पठान' में शाहरुख , दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी दिखाई देंगे. फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement