Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Controversy: 'बेशर्म रंग' में बदल जाएगी Deepika Padukone की 'भगवा बिकिनी', सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को दिए ये सुझाव

Pathaan में दीपिका पादुकोण की 'भगवा बिकिनी' पर उठ रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. खबरें हैं कि इसे लेकर मेकर्स को बड़ा बदलाव करना पड़ सकता है.

Latest News
Pathaan Controversy: 'बेशर्म रंग' में बदल जाएगी Deepika Padukone की 'भगवा बिकिनी', सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को दिए ये सुझाव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर उठ रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म का पहला गाना  'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) रिलीज हुआ तो इसे लेकर जमकर बवाल हुआ. गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की भगवा रंग की बिकिनी (Deepika Padukone Bikini Controversy) इस समय देश का मुद्दा बनी हुई है. इन सब के बीच अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है. सेंसर बोर्ड के सूत्रों के अनुसार, मेकर्स को फिल्म में बदलाव करने पड़ सकते हैं. 

क्या है पूरा मामला?
जिस दिन से किंग खान कि फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ, सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस छिड़ गई. बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण को भगवा रंग की बिकिनी पहने देखा गया है. वहीं, किंग खान ग्रीन कलर की शर्ट में नजर आए. ऐसे में इन रंगों को दो अलग-अलग धर्मों से जोड़कर देखा जाने लगा. सोशल मीडिया यूजर्स यहां तक कि कई बड़े नेताओं का कहना है कि कपड़ों के इन रंगों को चुनने के पीछे मेकर्स का एक अलग ही मकसद है. दीपिका के कपड़ों के रंग से हिंदुओं की ओर इशारा किया गया है जबकि हरे रंग की शर्ट पहने शाहरुख को ऐसी लड़कियों का इस्तमाल करने वाला शख्स बताया जा रहा है. इसी मुद्दे को लेकर अबतक कई नेता फिल्म को बैन कर देने की मांग कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan ने ऐसे बनाए थे अपने सिक्स पैक एब्स, ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खोले राज 

अब सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, CBFC गाइडलाइंस के तहत मेकर्स को फिल्म के गाने में कुछ बदलाव करने के निर्देश दिए गए हैं. इतना ही नहीं, गानों के साथ-साथ फिल्म के कुछ सीन्स को भी बदले जाने को लेकर बात चल रही है. बताया जा रहा है कि  'पठान' हाल ही में सर्टिफिकेशन के लिए CBFC एग्जामिनेशन कमिटी गई थी. इस दौरान CBFC गाइडलाइंस के हिसाब से फिल्म को बारीकी से देखा गया जिसके बाद कमिटी ने मेकर्स को इसमें बदलाव कर थिएटर में रिलीज से पहले रिवाइज्ड वर्जन को सब्मिट करने का आदेश दिया है. 

एजेंसी के अनुसार, CBFC सूत्र का कहना है, 'सेंसर बोर्ड हमेशा ही क्रिएटिव एक्सप्रेशंस और लोगों की सेंसिबिलिटी के बीच सही तालमेल बनाकर रखता है. बोर्ड को भरोसा है कि आपसी बातचीत और सही तालमेल के साथ हर मुद्दे का हल ढूंढा जा सकता है. जब तक सुझाए बदलावों पर काम होता है, मैं ये बताना चाहूंगा कि हमारी संस्कृति और भरोसा गौरवशाली, जटिल और सूक्ष्म है. इसके अलावा क्रिएटर्स और ऑडियंस के बीच भरोसे को बचाए रखना बहुत जरूरी है. क्रिएटर्स को इसी दिशा में काम करना चाहिए.' 

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: साल 2023 रहेगा किंग खान के नाम, या फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला रहेगा जारी?

क्या बदल जाएगी भगवा रंग की बिकिनी?
हालांकि, सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से किन बदलावों को लेकर बात की है, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है लेकिन कसाय लगाए जा रहे हैं कि क्योंकि ये मुद्दा 'भगवा बिकिनी' को शुरू हुआ है तो शायद इसे बदल दिया जाए. अब ऐसा होगा या नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद लोग हैरान जरूर हैं क्योंकि इससे पहले कपड़ों को लेकर ऐसे बवाल के बाद किसी भी फिल्म में बदलाव होने के केसेज नहीं देखे गए हैं. 

वहीं, बात अगर फिल्म की करें तो सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी 'पठान' में शाहरुख और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी दिखाई देंगे. फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement