Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Controversy: Shah Rukh Khan को ट्रोल ने कहा 'छक्का SRK', किंग खान ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद

Pathaan Controversy के बीच Shah Rukh Khan का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर एक ट्रोल को करारा जवाब देते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Pathaan Controversy: Shah Rukh Khan को ट्रोल ने कहा 'छक्का SRK', किंग खान ने करारा जवाब देकर कर दी बोलती बंद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) के साथ 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. एक्टर आखिर बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. इधर, लंबा ब्रेक लेकर लौटे किंग खान को देखने के लिए एक तरफ जहां उनके फैंस एक्साइटिड हैं तो वहीं, दूसरी ओर उनकी फिल्म को लेकर जबरदस्त बवाल भी मच रहा है. पठान (Pathaan Controversy) को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मूवी को लेकर किंग खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इन सब के बीच अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा है. इस वीडियो में एक्टर ऐसे ही एक ट्रोल को मुंह तोड़ जवाब देते नजर आ रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला?
इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो किसी शो का थ्रोबैक वीडियो है जिसमें किंग खान जितेन्द्र कुमार और निधि बिष्ट के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. यहां एक्टर अपने फोन में देखकर लोगों के कमेंट पढ़ रहे होते हैं, तभी उनकी नजर एक ऐसा कमेंट पर पड़ती है जिसे सुन एक ओर जहां जितेन्द्र कुमार और निधि बिष्ट शांत हो जाते हैं तो वहीं, दूसरी ओर किंग खान ऐसा जवाब देते हैं जिसे सुन अब लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, एक ट्रोल ने शाहरुख खान के लिए लिखा हुआ था, 'छक्का SRK.' इधर, इसे पढ़कर एक्टर का क्या रिएक्शन रहा, आप खुद ही देख लीजिए-

यहां देखें वायरल वीडियो-

 

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: 'बेशरम रंग' के बाद अब 'झूमे जो पठान' पर लगे कॉपी के आरोप, 'सबूत' देख हैरान रह गए लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ट्रोल को करारा जवाब देते हुए एक्टर कहते हैं, 'मैं इतना बड़ा हूं कि चौका हो ही नहीं सकता था दोस्त, ना सिंगल रन हूं...हम तो छक्का ही मारेंगे.' 

शाहरुख खान का ये अंदाज भी अब फैंस को खूब पसंद आ रहा है. लोग एक्टर के इस वीडियो पर कमेंट कर उनके सैंस ऑफ यूमर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, ये पहला ऐसा मामला नहीं है. इससे पहले भी एक्टर कई बार अपने ऐसे ही मजेदार जवाबों के साथ ट्रोलर्स की बोलती बंद करते आए हैं. 

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy के बीच मिलिंद सोमन को याद आया अपना Nude Photoshoot, बोले-कला या अश्लीलता कोर्ट लेगा फैसला

बात अगर किंग खान कि फिल्म की करें तो सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी 'पठान' में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी दिखाई देंगे. फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement