Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: अहमदाबाद के मॉल में फिल्म के विरोध में VHP-Bajrang Dal ने की तोड़फोड़, फाड़े Shah Rukh Khan के पोस्टर

Pathaan फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अहमदाबाद के एक मॉल में बुधवार शाम VHP और Bajrang Dal ने तोड़फोड़ भी की है.

Latest News
Pathaan: अहमदाबाद के मॉल में फिल्म के विरोध में VHP-Bajrang Dal ने की तोड़फोड़, फाड़े Shah Rukh Khan के पोस्टर

Pathaan Controversy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर विवादों खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार शाम को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल (VHP Bajrang Dal) के कई कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद के मॉल में जमकर तोड़फोड़ की. संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि सनातन धर्म का अपमान करने वाली इस फिल्म को वो रिलीज नहीं होने देंगे. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के पोस्टर को भी फाड़ दिया. इसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. 

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता अहमदाबाद के अल्फा मॉल में फिल्म पठान के कटआउट और पोस्टर को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर जे के डांगर ने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और पांच कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने कहा कि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया.

वीडियो में कार्यकर्ताओं को नारेबाजी करते और पोस्टर फाड़ते हुए देखा गया. गुजरात वीएचपी ने पहले कहा था कि वह गुजरात में कहीं भी फिल्म की स्क्रीनिंग की अनुमति नहीं देगी, खासकर सॉन्ग 'बेशर्म रंग' के कारण.

ये भी पढ़ें: Salman Khan के केमियो से John Abraham के रोल तक, Pathaan Trailer के साथ खुलेंगे ये 5 राज

गुजरात में विहिप प्रवक्ता हितेंद्रसिंह राजपूत का कहना है, 'हम गुजरात में पठान की स्क्रीनिंग की अनुमति नहीं देंगे. अहमदाबाद में फिल्म की रिलीज के खिलाफ आज के विरोध को राज्य भर के सभी थिएटर मालिकों द्वारा एक चेतावनी के रूप में लिया जाना चाहिए. उन्हें अपने थिएटर या मल्टीप्लेक्स में फिल्म को रिलीज करने से दूर रहना चाहिए.'

ये भी पढ़ें: Besharam Rang पर प्लस साइज मॉडल ने किया ऐसा डांस, होश उड़ा देगा ये Bold Video

बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग (Besharam Rang) से सारा विवाद शुरू हुआ था. इस गाने में भगवा रंग की बिकनी को सनातन धर्म ने अपमानजनक माना था. फिलहाल फिल्म के ट्रेलर को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. 'पठान' का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. अब देखना ये होगा कि इससे कोई नया विवाद ना खड़ा हो जाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement