Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Row: रिलीज से पहले मुश्किलों में शाहरुख की पठान, विरोध में हिंदू महासभा का हंगामा, बॉयकॉट से कैसे निपटेंगे किंग खान?

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है. हिंदू महासभा इस फिल्म का हर शहर में विरोध कर रहा है.

Pathaan Row: रिलीज से पहले मुश्किलों में शाहरुख की पठान, विरोध में हिंदू महासभा का हंगामा, बॉयकॉट से कैसे निपटेंगे किंग खान?

शाहरुख खान की फिल्म पठान पर बरपा है हंगामा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म पठान, रिलीज से पहले ही मुश्किलों में आ गई है. शहर-दर-शहर किंग खान की इस कमबैक फिल्म का विरोध हो रहा है. हिंदू संगठनों को फिल्म पर आपत्ति है. बेशर्म रंग गाने पर शुरू हुआ विवाद, अब तक थमा नहीं. गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा बिकनी पहनी थी, जिसे लेकर हंगामा खड़ा हुआ. सेंसर बोर्ड ने उस सीन को हटा भी दिया है, फिर भी हंगामा भड़क रहा है. लोग पठान फिल्म के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं. असम में हुए हंगामे के बाद अब हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने आगरा में भी फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए हैं.

 आगरा में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का विरोध कर रहे दक्षिणपंथी संगठन हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया. आगरा में फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उसे फाड़े. हिंदू महासभा के नेता संजय जाट ने कहा कि संगठन किसी कीमत पर ‘पठान’ फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देंगे.

Pathaan में Deepika Padukone को टक्कर देंगी ये बिकिनी मॉडल, होश उड़ा देंगी ये Photos

बजरंग दल के कार्यकर्ता भी कर रहे हैं हंगामा

पठान के खिलाफ बजरंग दल के प्रांत सहसंयोजक दिग्विजय नाथ तिवारी ने कहा कि वह और उनके संगठन के कार्यकर्ता भी फिल्म का विरोध करते हैं. पुलिस ने बताया कि दक्षिणपंथी संगठन के कार्यकर्ता आज कई सिनेमाघरों पर पहुंचे और वहां लगे फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उन्हें फाड़ डाला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर वहां से हटाया. आगरा में मूवी पठान बुधवार, 25 जनवरी को रिलीज होनी है.  

Pathaan के लिए Shah Rukh Khan ने क्यों नहीं दिया कोई इंटरव्यू? किंग खान ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

शाहरुख खान के पोस्टर पर स्यासी फेंकते हिंदू महासभा के कार्यकर्ता.

बॉयकॉट से कैसे निपटेंगे किंग खान?

शाहरुख खान और फिल्म के निर्माताओं के सामने बड़ी चुनौती है कि बॉयकॉट गैंग से कैसे निपटें. फिल्म का विरोध वाराणसी, आगरा, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश से लेकर असम तक हो रहा है. दक्षिणपंथी संगठनों के निशाने पर शाहरुख की इस फिल्म पर हंगामा बरपा है. जगह-जगह हिंदू महासभा जैसे संगठन विरोध पर उतर आए हैं. ऐसे में भारी विरोध के बीच दर्शक कैसे फिल्म देखने सिनेमा हॉल तक जाएंगे, यह अपने आप में एक चुनौती है. वैसे ज्यादातर मूवी एक्सपर्ट्स कह रहे हैं कि शाहरुख खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement