Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan में Salman Khan के कैमियो ने चुराई Shah Rukh Khan की लाइमलाइट, पहली झलक हुई वायरल

Pathaan में Shah Rukh Khan के साथ Salman Khan का कैमियो देखकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है.

Latest News
Pathaan में Salman Khan के कैमियो ने चुराई Shah Rukh Khan की लाइमलाइट, पहली झलक हुई वायरल

Salman Khan Cameo In Shah Rukh Khan Film Pathaan: शाहरुख खान की पठान में सलमान खान का कैमियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज होने के बाद से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस फिल्म फैंस की ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं. फिल्म में शाहरुख के कमबैक और एक्शन पर तो बात कर ही रहे हैं लेकिन इसके साथ ही सलमान खान (Salman Khan) के छोटे से कैमियो (Salman Khan Cameo In Pathaan) पर लोग फिदा हो चुके हैं. लोगों ने सलमान के कैमियो की झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा डाली है.

शाहरुख खान की फिल्म थिएटर में देखने पहुंचे लोगों को तगड़ा सरप्राइज तब मिला जब इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर रिलीज किया गया. वहीं, इसके बाद उनकी एक्साइटमेंट तब सातवें आसमान पर पहुंच गई जब उन्हें शाहरुख और सलमान को एक साथ पर्दे पर देखने का मौका मिला सिर्फ यही नहीं दोनों ने एक-दूसरे के साथ मिलकर खूब एक्शन किया और दुश्मनों को छक्के छुड़ा दिए.

ये भी पढ़ें- Pathaan Audiance Review: जानें शाहरुख खान की फिल्म देखकर निकली जनता ने क्या कहा?

Salman Khan Cameo In Shah Rukh Khan Film Pathaan

इस कैमियो में जहां एक तरफ शाहरुख खान 'पठान' बनकर मिले वहीं, दूसरी तरफ सलमान खान 'टाइगर' वाले अवतार में दिखाई दिए. बॉलीवुड के दो मेगा स्टार ने जब एक साथ पर्दे पर एक्शन किया लोगों ने चीख-चीखकर एक्साइटमेंट जाहिर की. वहीं, लोगों की दीवानगी इस हद तक पहुंच गई कि कई लोगों ने सलमान के कैमियो की एक झलक भी सोशल मीडिया पर शेयर कर डाली है.

ये भी पढ़ें- Pathaan Row: रिलीज से पहले मुश्किलों में शाहरुख की पठान, विरोध में हिंदू महासभा का हंगामा, बॉयकॉट से कैसे निपटेंगे किंग खान?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement