Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan रिलीज के दिन Shah Rukh Khan ने खुद नहीं देखी फिल्म, किया शॉकिंग खुलासा

Pathaan को आज दुनिया भर के लोग लेकिन Shah Rukh Khan ने खुलासा किया है कि वो अपनी फिल्म देखने के बजाए कुछ और ही काम कर रहे हैं.

Latest News
Pathaan रिलीज के दिन Shah Rukh Khan ने खुद नहीं देखी फिल्म, किया शॉकिंग खुलासा

Shah Rukh Khan शाहरुख खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज दुनिया भर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) रिलीज हो गई है. रिलीज होते ही ये फिल्म थिएटर्स से लेकर सोशल मीडिया तक छाई हुई है. फिल्म देखकर फैंस ने तो शानदार रिएक्शन दिए ही हैं लेकिन इसके साथ ही इस फिल्म ने क्रिटिक्स से भी खूब तारीफें पाई हैं. वहीं, इन सबके बीच फिल्म रिलीज के दिन शाहरुख खान क्या कर रहे हैं, इस बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे. शाहरुख खान ने खुद ही खुलासा कर दिया है कि वो फिल्म नहीं देख रहे हैं. उन्होंने फिल्म रिलीज के एक दिन पहल ही 25 जनवरी के प्लान पर खुलासा कर दिया था.

शाहरुख खान की फिल्म का फर्स्ट डे- फर्स्ट शो देखने के लिए सुबह तड़के ही लोग सिनेमाघर पहुंच गए थे. थिएटर्स के बाहर लोगों ने लंबी-लंबी लाइनों में खड़े होकर इंतजार किया. वहीं, इन सबके बीच हर कोई 'पठान' के क्रेज पर शाहरुख का रिएक्शन जानने की कोशिश में लगा है, जिस पर अभी तक किंग खान कुछ नहीं बोले हैं. हालांकि, उन्होंने पहले ही बता दिया था कि वो आज खुद अपनी फिल्म नहीं देख रहे हैं. उन्होंने बताया था कि रिलीज के दिन वो क्या काम करेंगे.

ये भी पढ़ें- Pathaan रिलीज होते ही हुई लीक हुई Shah Rukh Khan की फिल्म, इन वेबसाइट पर लगा इल्जाम

Shah Rukh Khan Did Not Watch Pathaan

दरअसल, 'पठान' रिलीज के एक दिन पहले शाहरुख खान ने फैंस के साथ #AskSRK सेशन रखा था जिसमें वो फैंस के सवालों के जवाब देते दिखाई दिए थे. इस दौरान एक फैन के शाहरुख से पूछा कि वो 25 जनवरी यानी फिल्म रिलीज के दिन अपनी मूवी देखेंगे या बॉक्स ऑफिस का अनुमान लगाएंगे. इस सवाल पर जवाब देते हुए शाहरुख खान ने जो जवाब दिया उसे सुनकर सभी हैरान रह गए. शाहरुख ने कहा कि 'मैं सिर्फ अपने बच्चों के साथ बैठूंगा... बस'. शाहरुख के इस जवाब से जाहिर है कि वो अपनी फिल्म नहीं देख रहे हैं. वो अपना स्ट्रेस कम करने के लिए बच्चों के साथ वक्त बिताएंगे.

ये भी पढ़ें- Pathaan ने पहले दिन ही रच दिया इतिहास, फर्स्ट शो के बाद थिएटर मालिकों ने उठाया ये कदम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement