Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan: Shah Rukh Khan की फिल्म के लिए फिर से खुलेंगे बंद पड़े 25 सिंगल स्क्रीन थिएटर, एडवांस बुकिंग में कर रही बंपर कमाई

Pathaan रिलीज से पहले लगातार धमाल मचा रही है. वहीं खबर है कि देशभर के 25 सिंगल स्क्रीन थिएटर्स फिर से Shah Rukh Khan की फिल्म के लिए खुलने वाले हैं.

Latest News
Pathaan: Shah Rukh Khan की फिल्म के लिए फिर से खुलेंगे बंद पड़े 25 सिंगल स्क्रीन थिएटर, एडवांस बुकिंग में कर रही बंपर कमाई

Shah Rukh Khan : शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pathaan:  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म एडवांस बुकिंग में झंडे गाड़ रही है और अब तक इसके लाखों टिकट बिक चुके हैं. शाहरुख खान की फिल्म ये फिल्म एडवांस बुकिंग (Pathaan Advance booking) में सबसे ज्यादा टिकट बुक करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई. इसी के साथ फिल्म कई एक नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है. वहीं खबर है कि शाहरुख खान की फिल्म के लिए देशभर के 25 सिंगल थियेटर्स फिर से खुलेंगे जो बंद पड़े हुए थे. तो चलिए आपको बताते हैं पठान को लेकर बड़ी अपडेट. 

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म की रिलीज डेट पास आ गई है ऐसे में फिल्म रोज नए रिकॉर्ड बना रही है. एडवांस बुकिंग की बात करें तो पठान की टिकटों की भारत में ही नहीं विदेशों में भी काफी बिक्री हुई. रिलीज से तीन दिन पहले फिल्म की 3 लाख से ज्यादा टिकटें एडवांस में बुक की जा चुकी हैं. वहीं किंग खान की इस फिल्म ने बंद पड़े कई सिनेमाघरों को जीवनदान दे दिया है.

बंद पड़े 25 थिएटर फिर होंगे चालू 

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म पठान के कारण भारत भर में बंद पड़े लगभग 25 सिंगल-स्क्रीन थिएटर फिर से खुल रहे हैं. इससे साफ जाहिर है कि इस मूवी से बंद पड़े कई सिनेमाघरों को जीवनदान मिल गया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा, 'पठान ने सिंगल स्क्रीन्स को पुनर्जीवित किया है. पठान थिएट्रिकल बिजनेस को पुनर्जीवित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये वो 25 सिंगल स्क्रीन्स हैं जो बंद कर दिए गए थे अब उन्हें पठान फिल्म की रिलीज के साथ रिस्टोर किया गया है.'

ये भी पढ़ें: Pathaan में एक बार फिर दिखेगी करण-अर्जुन की जोड़ी, जानें क्या है सच

Advance booking में फिल्म ने कमाए 30 करोड़

पठान ने एडवांस बुकिंग में 30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' को पीछे छोड़ दिया है. 

रिपोर्ट में कहा गया है कि पठान आसानी से 'केजीएफ: चैप्टर 2' का रिकॉर्ड तोड़ सकता है जिसने 42 करोड़ रुपये का नेट एडवांस किया था.

ये भी पढ़ें: Pathaan के रिलीज से पहले Shah Rukh Khan ने फैंस को कराया अपना दीदार, मन्नत के बाहर उमड़ा चाहने वालों का हुजूम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement