Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Trailer Reactions: 'पठान' का ट्रेलर आते ही 'बदल गया मौसम', फैंस बोले 'Shah Rukh Khan ने देशभक्ति की फिल्म बनाई है'

Pathaan Trailer देखने के बाद लोग Shah Rukh Khan की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस का कहना है कि किंग खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है.

Latest News
Pathaan Trailer Reactions: 'पठान' का ट्रेलर आते ही 'बदल गया मौसम', फैंस बोले 'Shah Rukh Khan ने देशभक्ति की फिल्म बनाई है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 'पठान' का ट्रेलर रीलीज (Pathaan Trailer Release) होने के साथ ही सोशल मीडिया पर एक अलग बहस छिड़ गई है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) खान की जिस फिल्म को अबतक बॉयकॉट (Boycott Pathan) करने की मांग उठ रही थी, ट्रेलर देखने के बाद फैंस उसी फिल्म का इंतजार ना होने की बात कहते नजर आ रहे हैं. 2 मिनट 34 सेकंड के इस ट्रेलर को महज 35 मिनट के अंदर 1.5M से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लाख विवादों (Pathaan Controversy) के बीच किंग खान ने एक बार फिर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ दी है. 

फिल्म में शाहरुख एक ऐसा किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं जो अपने देश के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. दूसरी और जॉन अब्राहम (John Abraham) विलेन बने हैं. ट्रेलर में  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी ग्लैमर के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि सस्पेंस, थ्रिल, खूब सारा एक्शन और रोमांस से भरे इस ट्रेलर को देखने के बाद व्यूअर्स का क्या कहना है-

पठान का ट्रेलर देखने के बाद एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, 'SRK ने एक देशभक्ति की फिल्म बनाई है लेकिन कुछ नासमझ अशिक्षित लोग #पठान का विरोध करने लगे थे, केवल एक गाने में एक रंग देख कर. अब जब #PathaanTrailer आ गया है तो उनको समझ नहीं आएगा कि विरोध करें या समर्थन करें. ये फिल्म उन अंधभक्तों के गले में अटक गई है अब' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'ट्रेलर देखने के बाद साफ है, अब तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने वाला है.' तीसरे ने लिखा, 'आग लगा डाली है भाई.' हालांकि, इस बीच कुछ लोग इसे 'जॉन की अटैक और सलमान की टाइगर का कॉपी बताते भी नजर आए.

यह भी पढ़ें- Pathaan Trailer Release: खत्म हुआ 'पठान' का वनवास, खुला कहानी का ट्विस्ट, देश के लिए लड़ते दिखे Shah Rukh Khan 

यहां देखें लोगों का रिएक्शन-

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि पठान का पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) के रिलीज होने के साथ ही ये फिल्म विवादों में घिर गई थी. गाने में दीपिका पादुकोण 'भगवा रंग' की बिकिनी (Deepika Padukone Bikini Controversy) पहने नजर आई थीं जिसे लेकर खूब विवाद हुआ. इसके अलावा शाहरुख खान की ग्रीन कलर की शर्ट पर भी कई सवाल उठे. बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण को भगवा रंग की बिकिनी पहने देखा गया है. वहीं, किंग खान ग्रीन कलर की शर्ट पहने नजर आए. ऐसे में इन रंगों को दो अलग-अलग धर्मों से जोड़कर देखा जाने लगा. सोशल मीडिया यूजर्स यहां तक कि कई बड़े नेताओं का कहना है कि कपड़ों के इन रंगों को चुनने के पीछे मेकर्स का एक अलग ही मकसद है.

दीपिका के कपड़ों के रंग से हिंदुओं की ओर इशारा किया गया है जबकि हरे रंग की शर्ट पहने शाहरुख को ऐसी लड़कियों का इस्तमाल करने वाला शख्स बताया जा रहा है. इसी मुद्दे को लेकर अबतक कई नेता फिल्म को बैन कर देने की मांग कर चुके हैं. 

हालांकि, अब ट्रेलर के सामने आने के बाद मौसम कुछ बदलता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म में शाहरुख खान के किरदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म की कहानी दर्शकों को कितनी पसंद आएगी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाल दिखा पाएगी. ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement