Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के केमियो से John Abraham के रोल तक, Pathaan Trailer के साथ खुलेंगे ये 5 राज

Pathaan Trailer को लेकर जबरदस्त चर्चा बनी हुई है. ऐसे में Shah Rukh Khan, Deepika Padukone और John Abraham के फैंस 5 चीजों की उम्मीद लगाए बैठे हैं.

Latest News
Salman Khan के केमियो से John Abraham के रोल तक, Pathaan Trailer के साथ खुलेंगे ये 5 राज

Pathaan Song Besharam Rangt: पठान का गाना बेशर्म रंग रिलीज होते ही विवादों के केंद्र में आ गया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म 'पठान' (Film Pathaan) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म का टीजर (Pathaan Teaser) और दो गाने (Pathaan Songs) रिलीज हो चुके हैं और रिलीज के पहले ही ये जबरदस्त विवादों में भी फंस चुकी है. वहीं, अब जब फिल्म की रिलीज डेट करीब है तो ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर (Pathaan Trailer) जल्द ही रिलीज होने वाला है और जिससे लोगों को ढेर सारी उम्मीदें हैं. आगे जानें ट्रेलर में लोग क्या कुछ देखने की उम्मीद कर रहे हैं.

Shah Rukh Khan- Deepika Padukone की सिजलिंग कैमिस्ट्री

फिल्म पठान के दोनों गानों में दीपिका और शाहरुख की बोल्डनेस पर लोग फिदा हो गए हैं और ऐसे में लाजमी है कि लोगों को ट्रेलर में दोनों की ये सिजलिंग कैमिस्ट्री से भरे और सीन देखने की उम्मीदें हैं. गानों में दीपिका ने बिकिनी पहनकर और शाहरुख ने सिक्स पैक एब्स दिखाकर कहर ढाया है और उम्मीद की जा रही है कि ट्रेलर दोनों के ग्लैमरस अवतार की और भी झलकियां देखने को मिलेंगी.

ये भी पढ़ें- शाहरुख पर भी चढ़ा फीफा का खुमार, Wayne Rooney को सिखाया DDLJ का पॉपुलर पोज

John Abraham पर खत्म होगा सस्पेंस

इस फिल्म के टीजर से लेकर गानों तक में जॉन अब्राहम के किरदार को लेकर सस्पेंस बरकरार रखा गया है. जिसकी वजह से इस किरदार को लेकर लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. जॉन इस फिल्म के विलेन हैं और एक्शन हीरो भी हैं तो ऐसे में जहिर है कि उनके कारनामे स्क्रीन पर आग लगाने वाले होंगे.

Pathaan VFX

पठान का टीजर देखने के बाद कई लोगों ने शिकायत की थी कि इसके वीएफक्स कुछ खास नहीं लगे हैं. वहीं, अब फैंस को उम्मीद है कि ट्रेलर आने तक मेकर्स ने अपनी ये गलती सुधार ली होगी और 'पठान' के ट्रेलर में बेहतरीन वीएफएक्स वाले एक्शन सीन देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- दीपिका की 'भगवा' बिकिनी से कई गुना कीमती है शाहरुख का चश्मा, किंग खान की ये है रईसी

Salman Khan का धमाका

सिर्फ फिल्म की कास्ट ही नहीं बल्कि 'पठान' में कैमियो को लेकर भी लोग काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करने वाले हैं और इसे लेकर भी लोगों की उम्मीदें काफी तगड़ी हैं.

Shah Rukh Khan Action Comeback

इस फिल्म में शाहरुख खान अपनी रोमांटिक इमेज के उलट बतौर एक्शन हीरो कमबैक कर रहे हैं. ऐसे में जाहिर है कि उनके फैंस की उम्मीदें और टेंशन दोनों ही बढ़ी हुई हैं. इस फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होने वाला है तो उसमें देखने को मिलेगा कि ट्रेलर में शाहरुख अपनी एक्शन हीरो वाली इमेज को किस तरह कैरी कर पाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement