Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: पहले से भी ज्यादा दमदार दिखी 'हसीन दिलरुबा', दिमाग भन्ना देगी इश्क और इंतकाम की ये कहानी

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: Taapsee Pannu और Vikrant Massey एक बार फिर लोगों को सस्पेंस में उलझाने आ रहे हैं. ट्रेलर देख आपके भी होश उड़ जाएंगे.

Latest News
Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: पहले से भी ज्यादा दमदार दिखी 'हसीन दिलरुबा', दिमाग भन्ना देगी इश्क और इंतकाम की ये कहानी

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2021 में आई तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) स्टारर फिल्म हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba) को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में दिखाए गए सस्पेंस और थ्रिलर ने पब्लिक को काफी इंप्रेस किया था. ऐसे में मेकर्स ने जबसे इसके सीक्वल की अनाउंसमेंट की है तबसे फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच मूवी के सीक्वल फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर (Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer) जारी कर दिया है जो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है.

तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के अलावा आपको फिर आई हसीन दिलरुबा में सनी कौशल और जिमी शेरगिल नजर आने वाले हैं. इससे पहले रिलीज हुए टीजर और फर्स्ट लुक ने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था. अब ट्रेलर में भी भर भर कर सस्पेंस देखने को मिलेगा. साथ ही नई मुश्किलें और ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

इस थ्रिलर से भरे ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सनी कौशल रानी यानी तापसी पन्नू और रिशु यानी विक्रांत मैसी की जिंदगी में एंट्री करता है. वो तापसी से प्यार करने लगता है. इसके बाद विक्रांत और सनी के बीच आमना-सामना होता है. हालांकि, इस बार रानी को भी कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. फिल्म में जिमी शेरगिल रानी के खिलाफ नजर आएंगे.

यहां देखें Trailer: 


ये भी पढ़ें: Haseen Dillruba आई थी पसंद, तो अब OTT पर निपटा लें ये जबरदस्त थ्रिलर फिल्में


 

कब और कहां होगी रिलीज 
फिर आई हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को रिलीज होगी. इसका पहला पार्ट 'हसीन दिलरुबा' साल 2021 में रिलीज हुआ था, जिसे भी आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

आपको बता दें कि फिर आई हसीन दिलरूबा का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है. इसे कनिका ढिल्लों ने लिखा और सह निर्मित किया है. ये आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस और भूषण कुमार की टी-सीरीज फिल्म्स द्वारा निर्मित है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement