Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Ranbir Kapoor नंगी और बेशर्मी की बातें करता है', Piyush Mishra ने एक्टर को लेकर क्यों कही चौंकाने वाली बात

Ranbir Kapoor की फिल्म Tamasha और Rockstar में Piyush Mishra नजर आ चुके हैं. पीयूष मिश्रा ने सालों बाद रणबीर के साथ काम करने के अनुभव को शेयर किया है.

Latest News
'Ranbir Kapoor नंगी और बेशर्मी की बातें करता है', Piyush Mishra ने एक्टर को लेकर क्यों कही चौंकाने वाली बात

Ranbir Kapoor Piyush Mishra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर पीयूष मिश्रा (Piyush Mishra) एक लेखक और सिंगर भी हैं. सालों से वो अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना फैन बना रहे हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू में उनसे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ काम करने के बार में पूछा गया. दोनों को तमाशा (Tamasha) और रॉकस्टार (Rockstar) जैसी फिल्म में साथ देखा गया था. दोनों फिल्में हिट तो नहीं रहीं पर क्रिटिक्स ने इसमें रणबीर की एक्टिंग की काफी तारीफ की थी. ऐसे में अब पीयूष मिश्रा ने भी एक्टर के लेकर कई खुलासे किए हैं.

पीयूष मिश्रा हाल ही में मैशेबल की द बॉम्बे जर्नी सीरीज में नजर आए. इस दौरान उनसे रणबीर कपूर के साथ फिल्म तमाशा में काम करने के बारे में पूछा गया तो इसपर एक्टर ने कहा, 'रणबीर ऐसा लड़का है, बहुत बढ़िया एक्टर है पहली बात तो, बहुत बढ़िया जादूगर इंसान है. बातूनी है, उससे बात चीत करने में बड़ा मजा आता है. कई बार बेशर्मी की बातें करता है. नंगी बातें करता है.'

वहीं इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा को लेकर उन्होंने कहा, 'इम्तियाज पुराना साथी है. तमाशा तीन दिन का शूट था और मैंने एक दिन में पूरा कर लिया था.' आगे पीयूष मिश्रा ने यह भी बताया कि वो फिल्म तमाशा को करने के लिए तैयार नहीं थे. हालांकि बाद में उन्होंने हामी भर दी थी. 

ये भी पढ़ें: 

साल 2015 में आई फिल्म तमाशा में पीयूष मिश्रा ने एक स्टोरीटेलर का रोल निभाया था. वहीं 2011 में आई रॉकस्टार में वो एक म्यूजिक कंपनी के मालिक के रोल में थे जो एक नेगेटिव किरदार था. दोनों ही फिल्मों में रणबीर की एक्टिंग की काफी तारीफें हुई थीं.

ये भी पढ़ें: फीमेल फैन के साथ Ranbir Kapoor के हाथ मिलाने पर Alia Bhatt ने दिया ऐसा रिएक्शन, कैमरे में कैद हुआ नजारा

वहीं बात करें पीयूष मिश्रा की तो वो हिंदी सिनेमा के मंझे हुए कलाकार हैं. उन्हें मकबूल, गैंग्स ऑफ वासेपुर, दिल से जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement