Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi ने किया फिल्म Article 370 का जिक्र, Yami Gautam ने पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

PM Modi ने जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म Article 370 की चर्चा की है. इसके बाद मूवी को लेकर लोगों में और भी उत्सुकता बढ़ गई है. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस Yami Gautam ने पीएम का वीडियो शेयर कर खुशी जाहिर की है. 

Latest News
PM Modi ने किया फिल्म Article 370 का जिक्र, Yami Gautam ने पोस्ट शेयर कर जताई खुशी

PM Modi mentions film Article 370 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की फिल्म 'आर्टिकल 370' (Article 370) इन दिनों काफी सुर्खियों में है. फिल्म 23 फरवरी (Article 370 release) को सिनेमाघरों रिलीज होने वाली है. ट्रेलर (Article 370 trailer) के बाद से ही इंटरनेट पर मूवी को लेकर काफी बज था. वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi on Article 370 film) ने फिल्म की चर्चा कर दी है. इसके बाद यामी गौतम ने उनका शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुशी जताई है.

हाल ही में जम्मू कश्मीर पहुंचे पीएम मोदी ने एक रैली के दौरान फिल्म आर्टिकल 370 की चर्चा की. पीएम मोदी ने कहा है, 'मैंने सुना है कि अभी इस हफ्ते आर्टिकल 370 पर फिल्म आ रही है. अच्छी बात है लोगों को सही जानकारी मिल जाएगी.' पीएम के इस वीडियो को एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

यामी ने लिखा 'प्रधानमंत्री मोदी को हमारी फिल्म के बारे में बात करते देखना गर्व की बात थी. मैं और मेरी फिल्म उम्मीद करते हैं कि हम आपकी उम्मीद पर खरे उतरेंगे.'

फिल्म के टॉपिक की है इंटरनेट पर चर्चा

फिल्म आर्टिकल 370 एक एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है जिसका निर्देशन आदित्य सुहास जांभले ने किया है. वहीं ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित ये फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म में यामी इंडियन स्पाई ऑफिसर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी.


ये भी पढ़ें: आलोचकों ने Article 370 को बताया प्रोपेगेंडा मूवी, Yami Gautam ने कहा-जो पहले से सोचकर बैठा हो...


आर्टिकल 370' के टिकट पर मिलेगा ये ऑफर

लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए फिल्म के ओपनिंड डे के लिए मेकर्स ने खास ऑफर जारी किया है. रिलीज के पहले दिन ही सिनेमाघरों में इसका टिकट सिर्फ 99 रुपये का होगा. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि सस्ते टिकट के बाद फिल्म ओपनिंग डे पर कितनी कमाई कर पाती है.


ये भी पढ़ें: Article 370 से पहले ओटीटी पर देख डालें यामी गौतम की ये 8 सुपरहिट फिल्में


प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम

बता दें कि यामी गौतम मां बनने वाली हैं. फिल्म 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर लॉन्च पर इसका खुलासा हुआ था. खास बात ये है की फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थी. इस दौरान उन्होंने डॉक्टर की निगरानी में एक्शन सीन किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement