Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिंगर गीता रबारी के गाने 'श्री राम घर आए' की PM Modi ने की तारीफ, राम लला के इस भजन को बताया इमोशनल सॉन्ग

सिंगर गीता रबारी(Geeta Rabari) ने भगवान राम पर भावुक भजन श्री राम घर आए गाया है, जिसकी पीएम मोदी (PM Modi) ने जमकर तारीफ की है और इसे एक इमोशनल गाना बताया है.

Latest News
सिंगर गीता रबारी के गाने 'श्री राम घर आए' की PM Modi ने की तारीफ, राम लला के इस भजन को बताया इमो��शनल सॉन्ग

PM Narendra Modi, Singer Geeta Rabari

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों देश भर में राम मंदिर की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. वहीं, राम मंदिर के गर्भगृह में 22 जनवरी को रामलला को विराजमान किया जाएगा. जिसको लेकर देश के सभी सनातनी बेहद उत्साहित हैं. इन सभी के बीच बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मी सितारे भी प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन अयोध्या पहुंचने वाले हैं. इसके साथ ही कई जाने माने सिंगर्स भी लगातार भगवान के भजन में खोए हुए हैं. हाल ही में सिंगर गीता रबारी(Geeta Rabari) ने भगवान राम पर एक भावुक भजन तैयार किया है, जो यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया है. इसके बाद पीएम मोदी(PM Modi) ने उनके इस भजन की जमकर तारीफ की है. 

दरअसल, अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल यानी की एक्स पर गीताबेन रबारी के राम भजन को लेकर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने गीताबेन के श्री राम घर आए भजन को लेकर लिखा- अयोध्या में भगवान श्रीराम के दिव्य भव्य मंदिर में राम लला के आगमन का इंतजार खत्म होने वाला है. देश भर में मेरे परिवार के सदस्य राम लला(शिशु भगवान राम) के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनके स्वागत के लिए गीताबेन रबारी जी का यह भजन बहुत भावुक करने वाला है. 

ये भी पढ़ें- टाइगर 3 ओटीटी रिलीज को तैयार, जानें कहां देख सकेंगे सलमान-कटरीना की फिल्म  

गीता रबारी ने गाया खूबसूरत भजन

आपको बता दें कि गीता रबारी के द्वारा भगवान श्रीराम का यह भजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गाने को बहुत खूबसूरत ढंग से पेश किया गया है. इस गाने की शुरुआत भगवान श्री राम के नाम से होती है और गाने के बोल श्रीराम घर आए हैं. इस गाने को संगीत मौलिक मेहता ने दिया है और गाने के लिरिक्स सुनीता जोशी के द्वारा लिखे गए हैं. 

ये भी पढ़ें- अभिषेक को एविक्ट करने के फैसले पर Ankita पर भड़के Salman, एक्ट्रेस के बायस्ड होने पर उठाए सवाल  

कई नामी सितारे प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन होंगे शामिल

वहीं, आपको बता दें कि 22 जनवरी को अयोध्या के श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में तमाम बॉलीवुड सितारे शिरकत करने वाले हैं. इस दौरान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली, उद्योगपति मुकेश अंबानी, गौतम अडानी और रतन टाटा जैसे कई नामी नाम शामिल होंगे. इसके साथ ही बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन, अभिनेता अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया को आमंत्रित किया गया है. बता दें कि अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया ने लोकप्रिय टीवी शो 'रामायण' में राम और सीता की भूमिका निभाई थी. इसके साथ ही देश भर से 4000 संतो को भी आमंत्रित किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement