Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pooja Hegde ने अपनी अदाओं से समुंदर में लगाई आग, बोल्ड बिकिनी में ढा रही हैं कहर

Pooja Hegde Bikini Photos: अपनी कातिल अदाओं से फैंस को लुभाने वाली पूजा हेगड़े ने फैंस के बीच अपनी बोल्ड अदाओं को शेयर किया है. इन तस्वीरों में वह व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं.

Pooja Hegde ने अपनी अदाओं से समुंदर में लगाई आग, बोल्ड बिकिनी में ढा रही हैं कहर

Pooja Hegde

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pooja Hegde Bikini Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अपनी तस्वीरों के जरिए हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में कुछ बड़े बजट की फिल्मों का हिस्सा रही हैं पूजा फैंस को अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुश करती रहती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट को जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. पूजा हमेशा  फैंस को सोशल मीडिया पर अपने फैशन स्टेटमेंट से लुभाती रही हैं. हाल ही में पूजा ने चंद तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर किया है, जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं.

हाल ही में पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेकेशन की कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की है. पूजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बैंकॉक जर्नी की कुछ लुभावनी तस्वीरों के साथ एक बार फिर से प्रूव कर दिया है कि वह खूबसूरत अदाओं में उनका कोई सानी नहीं हैं.

यहां देखें तस्वीरें

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा अगली बार कभी ईद कभी दीवाली में शहनाज गिल, आयुष शर्मा और जहीर इकबाल के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी. फिल्म में सलमान खान भी अपनी मौजूदगी दर्ज करनें. यह फिल्म 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म फरहाद सामजी की तरफ से डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला की तरफ से बनाई जा रही है. यह फिल्म साल 2022 में सलमान खान की वापसी के तौर पर देखी जा रही हैं.

ये भी पढ़ें - Disha Patani की इन 10 बिकिनी फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, फैंस हुए क्रेजी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement