Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey ने पहले फैलाई मौत की झूठी खबर, अब सोशल मीडिया पर फिर किया ऐसा काम, जमकर हो रहीं ट्रोल

Poonam Pandey ने अपनी मौत की झूठी खबर वाले पोस्ट को डिलीट कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया जिसको लेकर वो जमकर ट्रोल्स के निशाने पर हैं.

Latest News
Poonam Pandey ने पहले फैलाई मौत की झूठी खबर, अब सोशल मीडिया पर फिर किया ऐसा काम, जमकर हो रहीं ट्रोल

Poonam Pandey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam pandey Fake Death news) की मौत की खबर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी. सेलेब्स से लेकर फैंस इस खबर से काफी शॉक थे पर एक दिन बाद ही पूनम ने खुद बताया कि वो जिंदा (Poonam Pandey alive) हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए उन्होंने अपने निधन की झूठी कहानी रची थी. इसके बाद उन्हें गुस्से का सामना करना पड़ा. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी मौत से जुड़ी झूठी पोस्ट सोशल मीडिया से हटा दी है और एक नया पोस्ट शेयर किया जिसको लेकर वो फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

पूनम पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक नया अपडेट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपनी पिछली पोस्ट को हटाकर एक नए अपडेट में कहा 'सच्चाई जल्द ही सामने आएगी.' उनके इस पोस्ट मे भी तहलका मचा दिया है. लोग इसपर भी कमेंट कर उन्हें खरी खरी सुना रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा 'अब बोलेगी कि सच में मैं मर चुकी हूं.' एक और यूजर ने लिखा 'हम कोई फेक सच नहीं सुनना चाहते हैं.' अन्य शख्स ने लिखा 'तुम फिर जिंदा हो गई'. कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कई उनका मजाक भी बना रहे हैं.


ये भी पढ़ें: जिंदा हैं Poonam Pandey, सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए फैलाई थी मौत की खबर


कुछ समय पहले पूनम पांडे के इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया गया था जिसमें कहा गया कि एक्ट्रेस की सर्वाइकल कैंसर के कारण मौत हो गई है. इस खबर से सभी सदमे में थे, वहीं अगले दिन पूनम ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और पुष्टि कर दी कि वो जिंदा हैं और उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अपनी मौत का नाटक रचा था. बस फिर क्या था इस खबर ने हलचल पैदा कर दी और लोग अब उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहे हैं बल्कि उन्हें खरी खरी सुना रहे थे. वहीं एक्ट्रेस के खिलाफ कई एफआईआर भी दर्ज हो चुकी हैं.


ये भी पढ़ें: मौत की झूठी खबर फैलाने पर Poonam Pandey की खूब हो रही थू-थू, गिरफ्तारी तक की उठ गई मांग


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement