Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey ने काली साड़ी पहन गिराई बिजलियां, Bold अवतार देख घायल हुए फैंस

Poonam Pandey की फोटोज और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. लोग पूनम की इसी बोल्डनेस पर फिदा हो जाते हैं.

Latest News
Poonam Pandey ने काली साड़ी पहन गिराई बिजलियां, Bold अवतार देख घायल हुए फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. इंटरनेट की दुनिया में पूनम अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हर बार नए-नए फोटोशूट से फैंस को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. अब एक बार फिर पूनम ने बोल्ड वीडियो पोस्ट कर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. 

नए वीडियो में एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. काली साड़ी, डीप नेक ब्लाउज और उसपर खुले बाल उफ्फफ...शायद ही कोई हो जो उनके इस अंदाज पर फिदा ना हो. 

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey की Hot Photos ने फिर मचाया बवाल, Semi Nude होकर खुद को हाथ से ढका

यहां देखें Poonam Pandey का वीडियो-

 

 

पूनम पांडे की फोटोज और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. लोग पूनम की इसी बोल्डनेस पर फिदा हो जाते हैं. इस बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म बैगम जान (Begum Jaan) का गाना 'प्रेम में तोहरे' चल रहा है और इसपर पूनम काली साड़ी पहने दिलकश अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में पूनम की अदाएं देखकर कोई भी अपना दिल हार सकता है. 

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey के टॉपलेस फोटो ने मचाया बवाल, लोगों ने कह डाली ऐसी बात 

खूब पसंद किया जा रहा पूनम का नया लुक
लोगों को पूनम का वीडियो कितना पसंद आ रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही घंटों में इसे 25 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही कई लोगों ने कमेंट कर पूनम की तारीफों के पुल भी बांधे हैं. हर कोई एक्ट्रेस के इस अवतार से अपनी आंखें नहीं हटा पा रहा है. 

विवादों से है पुराना नाता
बता दें कि पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, इससे पहले एक्ट्रेस उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने साल 2011 में टीम इंडिया के क्रिकेट विश्व कप जीतने पर अपने कपड़े उतारने का वादा किया. इतना ही नहीं, साल 2012 में भी कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के आईपीएल 5 जीतने पर एक्ट्रेस ने न्यूड तस्वीर खिंचवाई थीं. एक्ट्रेस का विवादों से पूराना नाता रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement