Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Poonam Pandey ने बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

पूनम पांडे(Poonam Pandey) ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

Poonam Pandey ने बिकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा,  बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस

Poonam Pandey: पूनम पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूनम पांडे(Poonam Pandey) अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं.  वह अपनी बोल्डनेस और हॉट फोटोज वीडियोज के चलते काफी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.वह अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पूनम ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको लेकर वह चर्चा में हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं. 

दरअसल, पूनम ने इंस्टाग्राम पर नियोन कलर का बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए तस्वीरें शेयर की है. इसके साथ ही उन्होंने हाई पोनी बनाई है. एक्ट्रेस ने हल्का मेकअप किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की यह सिजलिंग तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही हैं. वहीं, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- नियॉन के लिए मेरा प्यार बिल्कुल क्लियर है, है ना.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने पहनी ऐसी ड्रेस, सेक्सी लुक पर फिदा हुए लोग, फैंस ने कर डाली ऐसी डिमांड

पूनम की तस्वीरें देख फैंस हुए दीवाने

एक्ट्रेस की इन हॉट एंड बोल्ड फोटोज पर फैंस भी कमेंट कर रहे हैं. उनके फैंस को भी यह लुक काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आप हॉलीवुड क्वीन की तरह लगती हो, आप मेरी फेवरेट हो. वहीं, अन्य यूजर्स भी इसी तरह एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने बिकिनी टॉप में कराया हॉट फोटोशूट, देखकर लोग बोले 'उफ्फ तेरी अदा'

पूनम के इंस्टाग्राम पर हैं लाखों फॉलोअर्स

आपको बता दें कि पूनम इससे पहले भी कई बार इस तरह की हॉट फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैंस हैं, जिनसे वह जुड़े रहने के लिए अक्सर इस तरह के पोस्ट साझा करती रहती हैं. पूनम के इंस्टाग्राम पर 937k फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस अपने पोस्ट के चलते सुर्खियों में भी बनी रहती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement