Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सुधर गईं Poonam Pandey तो हुआ ऐसा हाल', एक्ट्रेस का शॉकिंग वीडियो देखकर फैंस रह गए हक्के बक्के

पूनम पांडे(Poonam Pandey) ने श्रावण के महीने में उज्जैन पहुंच कर महाकाल के दर्शन किए है. एक्ट्रेस इस दौरान एथनिक वियर में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उनका पूरा परिवार भी दिखाई दे रहा है.

'सुधर गईं Poonam Pandey तो हुआ ऐसा हाल', एक्ट्रेस का शॉकिंग वीडियो देखकर फैंस रह गए हक्के ��बक्के

Poonam Pandey: पूनम पांडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूनम पांडे(Poonam Pandey) जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह अपनी हॉटनेस और बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. कभी वह बोल्ड बिकिनी लुक में नजर आती हैं, तो कभी वह शॉर्ट ड्रेसेस पहन सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. हालांकि इन दिनों पूनम पांडे काफी बदली हुई दिख रही हैं.

दरअसल, पूनम पांडे अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंची हुई हैं.  पूनम पांडे ने अपने परिवार के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर धाम पहुंच कर दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया है. एक्ट्रेस इस दौरान लाल रंग के चिकन कारी सूट में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह महाकाल की नगरी में पहुंच कर माथे पर चंदन के टीके से ओम लिखवाती दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने पहनी ऐसी ड्रेस, सेक्सी लुक पर फिदा हुए लोग, फैंस ने कर डाली ऐसी डिमांड

पूनम पांडे किया महादेव का शुक्रिया

पूनम ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा है- वह क्रोध भी है, प्रेम भी है, संहारक भी वह है और क्रिएटर भी वही है. मुझे हमारे पवित्र महीने श्रावण में इस सोमवार को महाकाल के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है. मुझे इस पावन स्थान पर आने और भस्म आरती के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है. मुझे और मेरे परिवार को बुलाने के लिए धन्यवाद शिव. हमें सभी बुरी नजरों से बचाएं. जय महाकाल, ओम नमः शिवाय. 

ये भी पढ़ें-Poonam Pandey ने बोल्ड टॉप में कराया सिजलिंग फोटोशूट, लुक पर थम गईं लोगों की निगाहें

फैंस ने की एक्ट्रेस की तारीफ

वहीं, एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. लोगो इस वीडियो और पूनम पांडे के दर्शन को लेकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आपको एथनिक आउटफिट और एथनिक अवतार में देखकर अच्छा लगा.  अन्य यूजर ने लिखा- ट्रेडिशनल में आप खूबसूरत लग रहे हैं. 

लाखों की संख्या में है फॉलोअर्स

बता दें कि पूनम पांडे अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट बिकिनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि उन्हें इस अवतार में देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. वहीं, पूनम के इंस्टाग्राम पर 996k फॉलोअर्स हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement