Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, Salman Khan से है खास कनेक्शन

Prabhas हाल ही में एक टॉक शो में नजर आए जहां उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. इस शो की ये क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रही है.

Latest News
Prabhas ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, Salman Khan से है खास कनेक्शन

Prabhas Salman Khan प्रभास सलमान खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बाहुबली फिल्म (Bahubali) से पैन इंडिया स्टार बने साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पूर देश में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. बीच में खबर आई थी कि फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) के दौरान प्रभास और कृति सेनन (Kriti Sanon) की केमिस्ट्री सेट पर काफी अच्छी हो गई थी. लोग उनके अफेयर की चर्चा कर रहे थे पर कृति ने खुद एक पोस्ट कर इन खबरों को अफवाह बताकर खारिज कर दिया था लेकिन फैंस अभी भी प्रभास की लव लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं. इसी बीच उनकी शादी को लेकर एक बाद फिर से सोशल मीडिया पर बज शुरू हो गया है.

दरअसल प्रभास हाल ही में साउथ के दिग्गज एक्टर नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) के ओटीटी टॉक शो अनस्टॉपेबल 2 (Unstoppable With NBK S2) में पहुंचे थे. इस दौरान प्रभास से उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा गया. होस्ट नंदामुरी ने उनसे पूछा कि वो शादी कब करेंगे तो इस सवाल को टालने के लिए प्रभास के पास एकदम सही जवाब था. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, 'सलमान खान के बाद' और जोर से हंस पड़े.

ये भी पढ़ें: Prabhas: 'बाहुबली' स्टार को 6 हजार लड़कियों ने किया था प्रपोज, 'देवसेना' के साथ थे अफेयर के चर्चे!

इस शो में प्रभास से और भी काफी कुछ पूछा गया पर उनकी शादी को लेकर कही गई इस बात ने फैंस को हैरान जरूर कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: Prabhas करने वाले हैं शादी! जल्द ही गुड न्यूज दे सकते हैं एक्टर के चाचा

जल्द पूरा करेंगे अपने करियर के 25 साल  

वहीं फिल्मों की बात करें तो प्रभास की झोली में कई फिल्में हैं. खास बात ये है कि वो एकलौते ऐसे भारतीय स्टार हैं जिनके पास 4 पैन इंडिया फिल्में हैं. इस लिस्ट में 'आदिपुरुष', एक्शन ड्रामा 'सलार', दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म 'प्रोजेक्ट के' और संदीप रेड्डी वांगा की 'स्पिरिट'  शामिल है. फिल्म स्पिरिट उनके करियर की 25वीं फिल्म भी है.

यहां देखें वीडियो: 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement