Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas की 600 करोड़ वाली Kalki 2898 AD नहीं ये होगी भारत की सबसे महंगी फिल्म, 1000 करोड़ का है बजट, यहां जानें पूरा गणित

Prabhas की फिल्म Kalki 2898 AD को लेकर काफी बज है. कहा जा रहा है कि इसका बजट 600 करोड़ रुपये है पर अब खबर है कि भारत की सबसे महंगी फिल्म कल्कि नहीं बल्कि कोई और है.

Latest News
Prabhas की 600 करोड़ वाली Kalki 2898 AD नहीं ये होगी भारत की सबसे महंगी फिल्म, 1000 करोड़ का है बजट, यहां जानें पूरा गणित

Kalki 2898 AD: Prabhas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) काफी वक्त से चर्चा में है. साइंस फिक्शनल इस फिल्म का नाम बदलकर कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) रख दिया गया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को भारत की सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है. जी हां, कल्कि का बजट 600 करोड़ (Kalki 2898 AD budget) है. हालांकि अब खबर है कि आमिर खान (Aamir Khan) की एक फिल्म भारत की सबसे महंगी मूवी बन गई है. 

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD के बजट को लेकर काफी समय से चर्चा थी. कहा जा रहा है कि 600 करोड़ के बजट में बनी ये भारत की सबसे महंगी फिल्म है. हालांकि आमिर खान की महाभारत ने इसे पछाड़ दिया है. KoiMoi की खबर की मानें तो कुछ साल पहले, आमिर खान ने महाभारत पर एक फिल्म बनाने का फैसला किया था. फिल्म का बजट 1,000 करोड़ है और कहा गया था कि इसे हिस्सों में रिलीज किया जाएगा.

1000 करोड़ के इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी चर्चा है. ऐसी खबरें थीं कि ये आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट है. इस फिल्म में भगवान कृष्ण की भूमिका निभा सकते हैं, वहीं ऐसी अफवाहें भी थीं कि इस रोल के लिए सलमान खान पर भी विचार किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD से पहले बन चुकी हैं ये 10 साइंस फिक्शनल फिल्में, आखिरी वाली बिल्कुल ना करें मिस

पिछले साल आमिर खान ने पीटीआई से बात करते हुए कहा था 'महाभारत मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और मैं इसे पूरा करना चाहता हूं, लेकिन ये मेरा एक ऐसा सपना है जिसे पूरा करने में 20 साल लेगेंगे. कम से कम पांच साल इस पर पढ़ने में लगेगा. इसलिए मैं इसे करने से डरता हूं.'

ये भी पढ़ें: मुंबई छोड़ने की तैयारी में हैं Aamir Khan? इस वजह से लिया बड़ा फैसला, सामने आई बड़ी डिटेल

हालांकि खबर ये भी थी कि आमिर इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने के लिए इच्छुक नहीं हैं और उन्होंने इसे बनाने का विचार लगभग छोड़ दिया है. बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट को लेकर आमिर की सबसे बड़ी दुविधा समय को लेकर थी. तब कहा गया कि अगर आमिर महाभारत बनाते तो 5 सालों तक वो कोई दूसरी फिल्म नहीं कर पाते. इसके अलावा फिल्म को लेकर विवाद होने की संभावना भी है. ऐसे में फिल्म बनाने में खर्च होने वाले बजट की रिकवरी नहीं हुई तो ये प्रोजेक्ट निर्माताओं के लिए बहुत बड़ा घाटा होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement