Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas ने सच में ले लिया Shah Rukh Khan से पंगा, Salaar की रिलीज डेट अनाउंस करते ही मचा हंगामा

साउथ सुपरस्टार प्रभास(Prabhas) की आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म सालार(Salaar) पार्ट वन की रिलीज डेट सामने आ गई है. यह फिल्म शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मूवी डंकी(Dunki) को टक्कर देने वाली है.

Latest News
Prabhas ने सच में ले लिया Shah Rukh Khan से पंगा, Salaar की रिलीज डेट अनाउंस करते ही मचा हंगामा

Salaar: सालार 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सुपरस्टार प्रभास(Prabhas) की आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म सालार(Salaar) पार्ट वन काफी वक्त से खबरों में बनी हुई है. बीते काफी दिनों से इसकी रिलीज डेट को लेकर खबरें सामने आ रही थी. वहीं, निर्माताओं ने अब सालार की रिलीज डेट फाइनल कर दी है. हाल ही में इसको लेकर फिल्म के निर्माताओं अनाउंसमेंट की है.

दरअसल, शुक्रवार की सुबह होम्बले फिल्म्स जो सालार का निर्माण कर रही है, उसने सालार के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट की घोषण की है. ट्वीट कर लिखा- जल्द ही आ रहा है सालार सीजफायर वर्ल्डवाइ़ड रिलीज 22 दिसंबर 2023. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील के द्वारा किया गया है, जो कि ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ फ्रेंचाइजी के लिए काफी फेमस हैं और फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Prabhas की Salaar का है KGF के रॉकी भाई से गहरा कनेक्शन, कुछ ऐसे जुड़े हैं दोनों फिल्मों के तार

शाहरुख खान की फिल्म डंकी से होगी सलार की टक्कर

वहीं, सालार की रिलीज डेट अनाउंस होने के बाद यह फिल्म शाहरुख खान की डंकी से भिड़ती हुई नजर आएगी. दरअसल, बीते काफी वक्त से खबरें सामने आ रही थीं, कि शाहरुख खान की फिल्म भी इसी दिन रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. शाहरुख खान की साल 2023 की फिल्म पठान और जवान दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. वहीं, सालार की डंकी संग टक्कर के बीच निर्माता डंकी की रिलीज डेट में फेरबदल कर सकते है. हालांकि बीते दिनों शाहरुख खान ने एक ट्वीट कर कहा था कि डंकी की रिलीज डेट क्रिसमस के लिए फिक्स है. 

ये भी पढ़ें- Salaar Teaser: 'लगा लो अलार्म आ रहा है सालार का तूफान', टीजर रिलीज से पहले Prabhas ने एक्साइटेड फैंस को दिया खास मैसेज

फैंन ने जताई रिलीज डेट पर खुशी

वहीं, सालार की रिलीज डेट अनाउंस होने के बाद फैंस काफी खुश हैं. एक यूजर ने लिखा-अब तक का सबसे बड़ा क्लेस. वहीं, दूसरे ने लिखा- ओके डंकी भी आ रही है, तैयार हो जाइये. वहीं, एक और ने लिखा- शाहरुख ने बैक-टू-बैक 500 करोड़ से अधिक की कमाई वाली 2 फिल्में दीं, लेकिन यह मजेदार है कि कोई भी अब भी उनसे टकराने से नहीं डरता. जब उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए स्ट्रगल किया था.

दिसंबर में रिलीज होंगी कई फिल्में

इन दोनों फिल्मों के अलावा दिसंबर के महीने में कई दमदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं. 1 दिसंबर को सबसे पहले रणबीर कपूर की एनिमल रिलीज होगी. इसके अलावा सैम बहादुर भी दिसंबर में रिलीज होगी. 25 दिसंबर के दिन कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस भी रिलीज को तैयार है. वहीं, देखना होगा की क्या डंकी की रिलीज डेट में कोई बदलाव सामने आता है या नहीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement