Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Preity Zinta: रातभर जागने के बाद कामाख्या देवी के मंदिर पहुंची प्रीति जिंटा, फैंस से कर डाली ऐसी अपील

बॉलीवुड एक्ट्रेस Preity Zinta गुवाहाटी के कामाख्या देवी मंदिर पहुंची जहां उन्होंने देवी मां के दर्शन किए. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर अपने एक्सपीरियंस के बारे में शेयर किया. उन्होंने लोगों से मंदिर जाने की अपील भी कर डाली है.

Latest News
Preity Zinta: रातभर जागने के बाद कामाख्या देवी के मंदिर पहुंची प्रीति जिंटा, फैंस से कर डाली ऐसी अपील

Preity Zinta Visit Kamakhya Devi Temple

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) फिल्मों से तो दूर हैं पर वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने बारे में अक्सर पोस्ट शेयर कर अपडेट देती रहती हैं. फैंस भी उनके हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वो गुवाहाटी के कामाख्या देवी मंदिर (Kamakhya Devi Temple,) दर्शन करने पहुंची. प्रीति ने इस बारे में शेयर करते हुए एक रील पोस्ट (Preity Zinta latest post) की. इस वीडियो में वो भगवान की भक्ति में लीन नजर आईं. 

प्रीति जिंटा ने कामाख्या मंदिर का एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक्ट्रेस ने अपने लुक से लेकर मंदिर परिसर की फोटो साझा की. पिंक कलर के सलवार सूट पहने और सिर ढके हुए प्रीति काफी सिंपल लुक में नजर आईं. उन्होंने फेस पर मास्क पहना हुआ था. साथ ही माथे पर तिलक और गले में फूल की माला पहनकर एक्ट्रेस ने अपनी भी फोटो शेयर की. फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

ये भी पढे़ं: Tusshar Kapoor ने प्लास्टिक सर्जरी के सावल पर ले लिया Preity Zinta का नाम, फिर मचा था बवाल

एक्ट्रेस ने एक नोट भी शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने अनुभव के बारे में बताया. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'गुवाहाटी जाने का मेरा एक कारण फेमस कामाख्या देवी मंदिर जाना भी था. भले ही हमारी उड़ान कई घंटों की देरी से थी और मैं पूरी रात जागी थी, लेकिन मंदिर में प्रवेश करते ही ये सब सार्थक लगने लगा. जब मैं वहां गई तो मुझे इस तरह के शक्तिशाली कंपन महसूस हुई. अगर आप में से कोई भी गुवाहाटी घूमने जाए तो इस अविश्वसनीय मंदिर को देखना न भूलें. आप मुझे बाद में धन्यवाद दे सकते हैं. जय मां कामाख्या - जय माता दी.'

ये भी पढे़ं: Bollywood Breakup: कभी था बेइंतिहां प्यार, अब एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखते ये सेलेब्स

कुछ दिन पहले मुंबई में प्रीति ने सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सिद्धिविनायक की तस्वीरें शेयर की थीं. साथ ही शानदार नोट भी लिखा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement