Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Priyanka Chopra ने उनके चेहरे पर तमाचा मारा है', एक्ट्रेस की बहन ने बताया Bollywood का कड़वा सच

Priyanka Chopra ने Bollywood पर जो खुलासा किया है, उसे सुनकर उनकी बहन Mira Chopra ने भी इंडस्ट्री का कड़वा सच बताया है.

'Priyanka Chopra ने उनके चेहरे पर तमाचा मारा है', एक्ट्रेस की बहन ने बताया Bollywood का कड़वा सच

Priyanka Chopra Holi Photo Viral: प्रियंका चोपड़ा की होली फोटो वायरल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड में जबरदस्त सफलता हासिल करने के बाद एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है. वो अमेरिका के टॉप सेलेब्रिटीज में गिनी जाती हैं. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बॉलीवुड में हुई ज्यादतियों के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया है कि किस तरह उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर मजबूर किया गया था. वहीं, अब इस मामले पर प्रियंका को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बाद कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) का सपोर्ट मिला है. मीरा ने बताया है कि प्रियंका ने किस तरह बॉलीवुड को तमाचा मारा है.

मीरा चोपड़ा ने प्रियंका को लेकर कंगना का पोस्ट रीट्वीट शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'कोई आउटसाइडर कितना भी बड़ा और सक्सेसफुल बन जाए लेकिन वो आउटसाइडर ही रहता है. उन्होंने निकालना और परेशान कर कभी बंद नहीं होगा, अगर आप रूल बुक फॉलो नहीं किया. लेकिन प्रियंका ने तो भी हासिल किया है, वो उन लोगों के लिए तमाचा है'. यहां देखें वायरल हो रहा मीरा चोपड़ा का पोस्ट-

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra की इस फिल्म में दिखेंगे Shah Rukh Khan, बॉलीवुड पर शॉकिंग कमेंट के बाद आया बड़ा अपडेट

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत ने भी प्रियंका के सपोर्ट में पोस्ट करते हुए लिखा था कि 'लोग उसके खिलाफ गुट बाजी करने लगे थे, उसे बुली कर रहे थे और उसे फिल्म इंडस्ट्री से बाहर निकाल दिया. खुद के दम पर खड़ी होने वाली महिला को भारत छोड़ने पर मजबूर किया गया. सभी को पता है कि करण जौहर ने उसे बैन कर दिया था. मीडिया ने करण से उसके झगड़े को ज्यादा कवर इसलिए किया था क्योंकि उसकी शाहरुख खान से अच्छी दोस्ती थी'.

ये भी पढ़ें- 'प्रियंका को करण जौहर ने बैन किया और शाहरुख ने उसे' पढ़ें विवाद पर और क्या बोलीं कंगना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement