Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra के 23 साल के करियर में पहली बार हुआ ऐसा, सुनाया Oops Moment से जुड़ा शॉकिंग किस्सा

Priyanka Chopra ने अपने एक Oops Moment के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि उनके 23 साल के करियर में पहली बार ऐसा क्या हुआ है, जिस पर वो अभी तक यकीन नहीं कर पा रही हैं.

Priyanka Chopra के 23 साल के करियर में पहली बार हुआ ऐसा, सुनाया Oops Moment से जुड़ा शॉकिंग किस्सा

Priyanka Chopra Oops Moment On Red Carpet: प्रियंका चोपड़ा ने सुनाया ऊप्स मोमेंट का किस्सा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेसेस के लिए स्टाइलिश ड्रेस कई बार मुसीबत बनती नजर आई है. कपड़ों और हाई हील्स की वजह से सेलेब्रिटीज ऊप्स मोमेंट का शिकार होते भी दिखाई देते हैं, जिसे सोशल मीडिया चटखारे लेकर दिखाया तो जाता है लेकिन सेलेब्रिटीज के लिए ये किसी ट्रॉमा से कम नहीं होता है. वहीं, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भी ऐसे ही इम्बैरेसमेंट का शिकार होते- होते बची हैं. उन्होंने बताया कि वो किस तरह रेड कार्पेट पर गिर पड़ी थीं लेकिन इसके बात जो हुआ वो उनके 23 साल के करियर के लिए अजूबा है, प्रियंका ने पपराजी (Paparazzi) से जुड़ा हैरान कर देने वाला किस्सा शेयर किया है.

Priyanka Chopra हुईं Oops Moment की शिकार

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा कुछ समय पहले अपनी फिल्म 'लव अगेन' के एक प्रमोशनल इवेंट पर स्टाइलिश ड्रेस और हाई हील्स पहनकर पहुंची थीं. वो रेड कार्पेट पर वॉक कर रही थीं कि अचानक उनका पैर लड़खड़ा गया और वो सबके सामने गिर पड़ीं लेकिन हैरानी की बात ये है कि उनके इस ऊप्स मोमेंट से जुड़ी ना तो कोई तस्वीर वायरल हुई और ना ही कोई वीडियो आया. इस वाकये के बारे में बताते हुए खुद प्रियंका भी हैरान रह गई हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra की Nose Surgery के दौरान हुआ था एक्सिडेंट, बदल गया था चेहरा, फिर पापा ने यूं की मदद

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

23 साल के करियर में पहली बार हुआ अजूबा

प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो गिरने वाले वाकये के बाद हर रोज सोशल मीडिया चेक करती थीं और उन्हें यकीन था कि कोई न कोई उनका ये ऊप्स मोमेंट शेयर कर ही देगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. प्रियंका बताती हैं कि जब वो गिरी थीं तब इवेंट पर मौजूद सभी पपराजी ने अपने कैमरे बंद कर दिए और ऐसा उन्हें 23 साल के करियर में कभी नहीं देखा था. पपराजी ने उन्हें फिर से खड़े होने के लिए समय दिया और 5 लोगों ने उन्हें मिलकर संभाला और तब जाकर वो पोज दे पाईं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra की बालकनी में कूद आया था लड़का, गुस्से में पापा ने 16 साल की बेटी को दी थी ऐसी कड़ी सजा

डर गई थीं एक्ट्रेस

प्रियंका बताती हैं कि वो इस वाकये के बाद बुरी तरह डर गई थीं क्योंकि ऐसी घटनाओं की तस्वीरें छिपती नहीं हैं. प्रियंका आज भी इस अजूबे पर हैरान हैं कि पपराजी ने वाकई उन्हें सम्मान देते हुए ऐसी तस्वीरें लीक नहीं होने दीं. बता दें कि बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी बिजी हैं. अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'सिटाडेल' के अलावा उनकी एक फिल्म 'लव अगेन' भी रिलीज होने जा रही है. प्रियंका अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जी- जान से जुटी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement