Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra की बालकनी में कूद आया था लड़का, गुस्से में पापा ने 16 साल की बेटी को दी थी ऐसी कड़ी सजा

Priyanka Chopra ने अपने बचपन का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि किस तरह उनके घर की बालकनी से एक लड़का कूद कर घर में घुस आया था.

Priyanka Chopra की बालकनी में कूद आया था लड़का, गुस्से में पापा ने 16 साल की बेटी को दी थी ऐसी कड़ी सजा

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस सीरीज में वो एक्शन अवतार में दिखाई दे रही हैं. वहीं, इस दौरान प्रियंका अपने इंटरव्यूज में किए खुलासों की वजह से चर्चाओं में आ गई हैं. हाल ही में प्रियंका के बचपन से जुड़ा किस्सा वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि जब वो 16 साल की थीं तब उनके पिता डॉ अशोक चोपड़ा ने घर में सख्त नियम बना रखे थे.

प्रियंका ने हाल ही में The Howard Stern Show के दौरान बताया कि वो 16 की उम्र में अमेरिका से पढ़ाई करके भारत लौटी थीं, जिसके बाद उनके पिता हैरान- परेशान रहते थे. प्रियंका बताती हैं कि वो 12 साल की उम्र में भारत से निकली थीं और 16 की उम्र में जब वापस लौटीं तो पूरी तरह अमेरिकी बनकर लौटी थीं. उन्होंने बताया कि घर के रास्ते में लड़के अकसर उनका पीछा करते थे लेकिन एक दिन तब हद हो गई जब उनके स्कूल का एक लड़का रात के अंधेरे में बालकनी से कूद कर घर में घुस आया. इस घटना से उनके पिता इतने डर गए कि उन्होंने प्रियंका के कमरे की खिड़की में जाल लगवा दिया.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने Met Gala में पहना 2 अरब का नेकलेस, होगी नीलामी, देखें Photos

प्रियंका के पापा ने उनके जींस पहनने पर रोक लगा दी और उन्हें सिर्फ सलवार सूट पहनने के लिए कह दिया. यही नहीं एक्ट्रेस के लिए ड्राइवर रख दिया गया जो उन्हें हर जगह लेकर जाता था. प्रियंका बचपन के दिनों को याद करते हुए हैरान रह जाती हैं. वो कहती हैं कि 'मैंने इतनी शरारतें की हैं और कभी पकड़ी नहीं गई. इसकी वजह से मैं खुद को पता नहीं क्या समझने लगी थी'.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra की Citadel ने तोड़ा रिकॉर्ड, बनी दुनिया की नंबर वन वेब सीरीज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement