Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हादसे का शिकार हुईं Priyanka Chopra, The Bluff की शूटिंग के दौरान लगी गर्दन में चोट

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी आने वाली फिल्म द ब्लफ (The Bluff) की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस के गर्दन पर काफी चोट आई है.

Latest News
हादसे का शिकार हुईं Priyanka Chopra, The Bluff की शूटिंग के दौरान लगी गर्दन में चोट

Priyanka Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी बेटी मालती मैरी की वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह अपनी आने वाली फिल्म द ब्लफ से संबंधी वीडियो और फोटोज भी शेयर करती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों लगातार अपनी द ब्लफ (The Bluff) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इन सभी के बीच प्रियंका एक हादसे का शिकार हो गई हैं, जिसमें उन्हें चोट आई है.

दरअसल, प्रियंका फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में द ब्लफ की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी गर्दन पर एक बड़ा सा कट का निशान लगा हुआ है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ये मेरे प्रोफेशनल फ्रंट का एक बड़ा जोखिम है. इसके आगे उन्होंने फिल्म का नाम लिखते हुए बताया कि यह चोट उन्हें स्टंट के दौरान लगी है.

Priyanka Chopra injured

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra के पति को हुई खतरनाक बीमारी, वीडियो में खराब हालत देखकर परेशान हुए फैंस

शूटिंग शुरू होने से पहले एक्ट्रेस ने कलाकारों के साथ की थी पार्टी

फिल्म द ब्लफ को लेकर बात करें, प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में एक समुद्री डाकू के रोल में नजर आने वाली है, जो अपने परिवार के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. फिल्म में वह कार्ल अर्बन के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन फ्रैंक ई फ्लावर्स ने किया है. बता दें कि बीते दिनों द ब्लफ की शूटिंग शुरू होने से पहले प्रियंका ने कलाकारों और क्रू मेंबर के साथ एक पार्टी का वीडियो शेयर किया था. इस दौरान एक्ट्रेस सभी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- जब मैं कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करती हूं, तो मेरे लिए यह जानना बहुत जरूरी होता है कि इसे बनाने के लिए जो लोग साथ आते हैं, वो बेहतरीन हैं. हम अपने परिवार और घरों से दूर, एक साथ समय बिताते हैं. उस आर्ट के बारे में ही सोचते हैं, उसे जीते हैं, जिसके लिए हम कंट्रीब्यूट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हो गया खुलासा, इस खास वजह से भारत आई थीं Priyanka Chopra, सामने आईं फैमिली के शानदार पलों की फोटोज

जल्द इन फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म लव अगेन में देखा गया था. इसके बाद वह हेड्स ऑफ स्टेट में नजर आएंगी. इस फिल्म में जॉन सीना और इदरीस इल्बा जैसे कई कलाकार भी नजर आएंगे. इन सभी के अलावा प्रियंका सिटाडेल 2 में भी दिखाई देंगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement