Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra की निक जोनस से शादी को लेकर मां मधु चोपड़ा को था ये डर, खुद किया खुलासा

Priyanka Chopra की मां ने उनकी बेटी और Nick Jonas की शादी के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि पहले उन्हें दोनों के रिश्ते को लेकर डर था.

Latest News
Priyanka Chopra की निक जोनस से शादी को लेकर मां मधु चोपड़ा को था ये डर, खुद किया खुलासा

Priyanka Chopra Madhu Chopra 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साल 2018 में बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से शादी की थी. इस शादी को लेकर कपल काफी ट्रोल भी हुआ था क्योंकि एक्ट्रेस पति निक जोनस से 10 साल बड़ी है. हालांकि दोनों को ट्रोलिंस से फर्क नहीं पड़ता है और आज वो एक आइडल कपल हैं. वहीं हाल ही में, एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा ने दोनों की शादी को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि इस शादी को लेकर उनके मन में आशंका थी. 

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में हुई एक बातचीत में मधु चोपड़ा से पूछा गया कि क्या उन्हें प्रियंका के किसी भारतीय से शादी न करने को लेकर कोई चिंता है. तो इसपर मधु ने कहा कि प्रियंका ने पहले ही भारत से बाहर पढ़ाई की है, इसलिए उन्हें 'गोरे, काले और भूरे' के बीच कोई अंतर महसूस नहीं हुआ. मधु ने साझा किया कि निक एक अच्छा लड़का है और उन्होंने उसे तुरंत पसंद कर लिया था.

उन्होंने कहा 'हमें वो तुरंत पसंद आ गया. वह बहुत ही पसंद करने योग्य शख्स हैं. जैसे मैंने अपने पति के साथ चर्चा की थी, मैंने निक के साथ भी चर्चा की थी क्योंकि आप एक बार उनका चेहरा देखकर ये नहीं जान सकते कि वो व्यक्ति मेरी बेटी के लिए सही है या नहीं, इसलिए मेरी बेटी को चुनना पड़ा. मैंने निक के साथ अकेले में लंबी चर्चा की, यह जानने के लिए कि वह एक इंसान के तौर पर कैसे हैं. उसके बाद, मुझे एहसास हुआ कि वो मेरी बेटी के लिए बिल्कुल सही व्यक्ति था. वह वही थे जो मैं प्रियंका के लिए चाहती थी.' दोनों की शादी के बाद उन्हें एहसास हुआ कि वो प्रियंका चोपड़ा के लिए फिट हैं.

ये भी पढ़ें: फ्लॉप फिल्मों पर रोने के बजाए ये काम करती हैं Priyanka Chopra, MAMI पर खोला ये दिलचस्प सीक्रेट

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में शादी की थी. प्रियंका के साथ सात फेरे लेने निक जोनस परिवार समेत भारत आये थे और जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई शादी काफी सुर्खियों में रही थी. प्रियंका और निक के बीच उम्र का फासला भी उस वक्त जमकर चर्चा में रहा था. हालांकि आज वो काफी खुश हैं और एक बेटी के पेरेंट्स हैं. 

ये भी पढ़ें: जब Shah Rukh Khan ने Priyanka Chopra संग अफेयर की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, देखें वीडियो में क्या बोले?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement