Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra के बाद मां Madhu ने भी बॉलीवुड को लेकर कही बड़ी बात, बताया क्यों एक्ट्रेस के हाथ से निकली कई फिल्में

Priyanka Chopra की मां Madhu ने एक इंटरव्यू में बेटी को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने एक्ट्रेस के Miss India पेजेंट से लेकर Bollywood के सफर के बारे में बताया.

Priyanka Chopra के बाद मां Madhu ने भी बॉलीवुड को लेकर कही बड़ी बात, बताया क्यों एक्ट्रेस के हाथ से निकली कई फिल्में

Priyanka Chopra mother Madhu प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस से अब ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस आजकल अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ भारत आई हुई हैं. वो इन दिनों अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज सिटाडेल (Citadel) को लेकर भी चर्चा में हैं जिसमें उनके साथ हॉलीवुड स्टार रिचर्ड मैडेन (Richard Madden) नजर आने वाले हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज का प्रीमियर रखा गया, जहां बी-टाउन के सेलेब्स का जलवा देखने को मिला. वहीं एक्ट्रेस बीते दिनों बॉलीवुड पर दिए गए अपने बयान को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस के बाद अब उनकी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने भी अपनी बेटी को लेकर खुलकर बात की है.  

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने एक्ट्रेस के करियर को लेकर बात की. साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के संघर्षों के बारे में खुलकर बात की है. जोश टॉक्स आशा के लिए सुप्रिया पॉल के साथ बातचीत में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने कहा 'प्रियंका और मैं दोनों फिल्म और ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए नए थे. इसलिए, यह ऐसा था जैसे एक अंधा आदमी दूसरे अंधे आदमी को राह दिखा रहा हो.'

उन्होंने ये भी खुलासा किया कि प्रियंका चोपड़ा ने कुछ प्रोजेक्ट को खो दिया था क्योंकि उन्होंने कुछ सीन्स को करने से इंकार कर दिया था जो लायक नहीं थे.

ये भी पढ़ें: 'Priyanka Chopra को करण जौहर ने बैन किया और शाहरुख ने उसे', पढ़ें विवाद पर और क्या बोलीं Kangana Ranaut

मिस इंडिया को लेकर परिवार ने यूं किया था रिएक्ट  

वहीं इस बातचीत में मधु चोपड़ा ने प्रियंका के मिस इंडिया के लिए चुने जाने के बाद चोपड़ा परिवार में हुई बातचीत को याद किया. उन्होंने कहा 'जब प्रियंका को मिस इंडिया के लिए जाना था, तो हमारे घर पर एक बड़ी बहस हुई कि जब वह पढ़ाई में इतनी अच्छी है तो आपको उसके दिमाग में ध्यान भटकाने की क्या जरूरत है? प्रियंका इसलिए भी घबरा गईं क्योंकि यह उनकी पसंद नहीं थी. हमने उसे इस पेजेंट में सिर्फ मनोरंजन के लिए भेजा था. उसने मुझसे कहा था मां, मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा कर पाऊंगी.'

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने Bollywood को लेकर फिर कही मन की बात, बोली 'माफ कर के आगे बढ़ चुकी हूं'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement