Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Priyanka Chopra बेचती हैं प्राइवेट फोटोज' TikToker ने एक्ट्रेस पर लगाया आरोप, वीडियो देख भड़के लोग

Priyanka Chopra और Nick Jonas पर शॉकिंग आरोप लगाते हुए भद्दा कमेंट करना एक अमेरिकी TikToker को भारी पड़ गया है.

Latest News
'Priyanka Chopra बेचती हैं प्राइवेट फोटोज' TikToker ने एक्ट्रेस पर लगाया आरोप, वीडियो देख भड़के लोग

Priyanka Chopra, Nick Jonas: प्रिंयका चोपड़ा, निक जोनस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. दुनिया भर में किसी न किसी वजह से उनके चर्चे बने ही रहते हैं. जहां एक तरफ प्रियंका को दुनिया भर के लोगों से खूब प्यार मिलता है वहीं, दूसरी तरफ हर सेलेब की तरह उनके कई हेटर्स भी हैं. हाल ही में एक एक टिकटॉक स्टार (Tiktok Star) ने अपने लेटेस्ट वीडियो में प्रियंका के लिए बेहूदा बातें कह डाली हैं. इस टिकटॉकर (Tiktoker) ने प्रियंका पर हमला करते हुए उन्हें बी लिस्टर एक्ट्रेस कह डाला है. हालांकि, कई लोग प्रियंका के सपोर्ट में उतरे और इस टिकटॉकर की जमकर क्लास लगा डाली.

Priyanka Chopra पर क्या बोली Tiktoker?

दरअसल, हाल ही में एक लाखों फॉलोवर्स वाली एक अमेरिकी टिकटॉक स्टार ने प्रियंका पर चौंकाने वाले आरोप लगा डाले हैं. इस टिकटॉकर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे उसने पहले 'ब्लाइंड आइटम' का नाम दिया फिर प्रियंका और निक जोनस का नाम भी ले डाला. इस महिला ने वीडियो में प्रियंका और निक को 'विदेश में पैदा हुई B+ लिस्टर एक्ट्रेस और उसका पति' कहकर संबोधित किया है.

ये भी पढ़ें- Bollywood से लेकर हॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस के फैशन स्टेटमेंट ने बटोरी थी सुर्खियां, देखें फोटोज

लगाए ये आरोप

इस महिला का आरोप है कि 'न्यू जर्सी से सामने आई प्रियंका और निक की लेटेस्ट तस्वीरें असल में उनके मैनेजर ने खीचीं थीं और फिर पब्लिशर को मोटे दामों पर बेच दीं. एक अच्छे पीआर कपल की तरह, उन्हें डेली मेल में भी जगह मिल गई. ऐसी ही और भी बनाई गई तस्वीरें सामने आएंगी. मोंटक्लेयर, न्यू जर्सी में मेरे क्लाइंट्स हैं. मैंने वहां होटल में कई रातें बिताई हैं, ये इमोशनल तौर पर हर्ट करने वाला है'.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने खोले Bollywood के 'गंदे राज', बताया कैसे हीरोइन के साथ होता है बुरा बर्ताव

Tiktoker पर भड़के लोग

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और कई लोग प्रियंका के सपोर्ट में खड़े नजर आ रहे हैं. लोगों ने इस महिला टिकटॉकर के कमेंट को रेसिस्ट बताया है और इसके साथ ही कई लोग इसे झूठा भी बता रहें हैं. इसके साथ ही कईयों का कहना है कि कई एक्ट्रेस ऐसा करती हैं लेकिन प्रियंका पर ही इस तरह के सवाल उनके अलग रंग की वजह से खड़े किए जा रहे हैं. इस मामले पर ना तो टिकटॉकर ने कुछ कहा है और ना ही इस पर अभी तक प्रियंका की ओर से कोई रिएक्शन आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement