Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने Bollywood को लेकर फिर कही मन की बात, बोली 'माफ कर के आगे बढ़ चुकी हूं'

Priyanka Chopra ने अपनी फिल्म Citadel की प्रेस कॉन्फ्रेंस में Bollywood को लेकर फिर काफी कुछ कहा है. उन्होंने कहा कि वो अब आगे बढ़ गई हैं.

Latest News
Priyanka Chopra ने Bollywood को लेकर फिर कही मन की बात, बोली 'माफ कर के आगे बढ़ चुकी हूं'

Priyanka Chopra प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बीते दिनों अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ भारत आईं. कपल हाल ही में नीता अंबानी के इवेंट (NMACC) में नजर आया. इसके बाद एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म सिटाडेल (Citadel) के प्रमोशन में जुट गईं. हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने आखिरकार बॉलीवुड में 'कॉर्नर्ड होने' के अपने हालिया बड़े खुलासे के बारे में जवाब दिया. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में अपने संघर्ष को साझा करने के पीछे के कारण का खुलासा भी किया.

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी अपकमिंग फिल्म सिटाडेल को लेकर बात की. साथ ही डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट में पहली बार बॉलीवुड में अपने बुरे दौर के बारे में बताने को लेकर भी बात की. पीसी ने हाल ही में कबूल किया था कि इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में उन्हें एक कोने में धकेला जा रहा था. उन्होंने कहा था 'मैंने कहा कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है.'

अब एक्ट्रेस ने कहा, 'जब मैं पोडकास्ट पर थी, तो मुझसे मेरे जीवन के सफर के बारे में पूछा गया था. मैंने तब के बारे में बात की थी जब मैं छोटी थी. जब मैं 15 साल की थी तब से लेकर जब मैं 22 से 30-40 की थी. मुझे लगता है कि अब मैं जहां हूं, मैं जो महसूस कर रही थी उसे व्यक्त करने के लिए पर्याप्त ठीक था. मुझे लगता है कि जो हुआ उसके साथ मेरा बहुत ही उथल-पुथल वाला रिश्ता था लेकिन मुझे लगता है कि मैं आगे बढ़ गई हूं और इसके साथ शांति बना ली है.'

ये भी पढ़ें: पति Nick Jonas के साथ ऑटो की सवारी पर निकलीं Priyanka Chopra, जमकर दिए पोज, लोगों ने की तारीफ

बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि क्यों उन्हें अपने करियर के पीक पर बॉलीवुड को छोड़ना पड़ा. पीसी ने कहा था कि उन्हें कॉर्नर कर दिया गया था. इतना ही नहीं, बॉलीवुड में उन्हें लेकर चल रही पॉलिटिक्स से वे तंग आ चुकी थीं. प्रियंका के इस खुलासे के बाद सब हैरान रह गए थे. कई सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट किया था और अपने अपने एक्सपीरियंस को भी शेयर किया था.

ये भी पढ़ें: 'Priyanka Chopra को करण जौहर ने बैन किया और शाहरुख ने उसे', पढ़ें विवाद पर और क्या बोलीं Kangana Ranaut

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement