Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी की प्यारी तस्वीर, लोग बोले- ये तो Nick Jonas जैसी दिखती है

Priyanka Chopra ने बेटी के साथ तस्वीर शेयर की है जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इस देख कई लोगों का कहना है कि Malti, पापा Nick Jonas की तरह दिखती है.

Latest News
Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी की प्यारी तस्वीर, लोग बोले- ये तो Nick Jonas जैसी दिखती है

Priyanka Chopra, Nick Jonas Daughter: प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस की बेटी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना जादू चला चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में वो अपने लेटेस्ट पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी (Priyanka Nick Daughter) मालती मैरी चोपड़ी के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर कई लोग हैरान रह गए हैं. इस तस्वीर में प्रियंका-निक की बच्ची को देखकर कई कह रहे हैं कि मालती तो पूरी तरह अपने पापा की तरह दिखती है.

Priyanka Chopra ने शेयर की फैमिली फोटो

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों अपने मायके इंडिया आई थीं. वहीं, अब वो लॉस ऐंजेलेस स्थित अपने घर पहुंच चुकी हैं. घर पहुंचते ही उन्होंने बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है और इस प्यार भरे लम्हे की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में निक बगल में लेटे हुए अपनी पत्नी और बेटी को मुस्कुराते हुए देख रहे हैं और प्रियंका लेटकर अपनी बेटी के साथ खेलती नजर आ रही हैं. यहां देखें प्रियंका के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फैमिली फोटो-

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने यूपी में महिलाओं की सुरक्षा पर जताई चिंता, पुलिस से मिला ये जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बाल देखकर लोग हुए हैरान

इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- 'घर' और साथ में ईविल आई और हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. फोटो में प्रियंका-निक की बेटी मालती का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन उनको बाल देखकर कई लोगों ने कह डाला है कि वो बिल्कुल निक की तरह दिखती हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra के खिलाफ क्यों भड़के लखनऊ के लोग? गली-गली में लगे पोस्टर पर लिखी ये आपत्तिजनक बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Denise Jonas (@mamadjonas)

क्यों Nick Jonas जैसी दिखती हैं मालती?

इस तस्वीर में मालती के बाल ब्लॉन्ड नजर आ रहे हैं और निक के बाल भी बचपन में ऐसे ही दिखते थे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये तो ब्लॉन्ड है बिल्कुल उसी तरह जिस तरह बचपन में निक थे'. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी सरोगेसी के जरिए 15 जनवरी को इस दुनिया में आई थी. प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement