Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने स्विमसूट पहन कर वैकेशन पर दिखाया हॉट अवतार, Photos पर दीवाने हुए लोग

Priyanka Chopra ने अपने लक्जरी वैकेशन की फोटोज शेयर की हैं जिनमें प्रियंका का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है.

Priyanka Chopra ने स्विमसूट पहन कर वैकेशन पर दिखाया हॉट अवतार, Photos पर दीवाने हुए लोग

Priyanka Chopra Vacation Photos: प्रियंका चोपड़ा वैकेशन फोटोज 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. प्रियंका अपने अकाउंट पर पर्सनल लाइफ की झलक भी कई बार साझा करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत वैकेशन फोटोज (Vacation Photos) शेयर की हैं. इन फोटोज में दिख रहा है कि प्रियंका कैसे बोल्ड अवतार में लक्जरी वैकेशन इंजॉय कर रही हैं. प्रियंका की ये फोटोज सोशल मीडिया पर ताबडतोड़ वायरल हो रही हैं.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो याट पर इंजॉट करती दिखाई दे रही हैं. प्रियंका ने इस वैकेशन से एक नहीं बल्कि कई फोटोज शेयर की हैं. जिसमें कभी स्विमसूट में याट पर लेटी दिख रही हैं कभी हाथ में ड्रिंक लिए फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. वहीं, प्रियंका ने कई वीडियोज भी शेयर किए हैं जिसमें वो कई वॉटर स्पोर्ट्स भी इंजॉय कर रही हैं. इस वैकेशन के दौरान प्रियंका ने समुंदर से दिखाई दे रहे खूबसूरत नजारे भी कैमरे में उतारे हैं.

ये भी पढ़ें- छोटे शहरों से आई ये एक्ट्रेसेस अपनी अदाओं से करती हैं लाखों दिलों पर राज, देखें लिस्ट 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका वीकेंड पर वैकेशन के लिए निकली थीं और इस दौरान उनके साथ कई दोस्त भी थे. प्रियंका ने अपने दोस्तों संग मिलकर खूब मस्ती की थी जिन्हें एक्ट्रेस अपने पोस्ट में टैग भी किया है. वैकेशन पर प्रियंका का हॉट अवतार सभी को भा रहा है. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी प्रियंका के वैकेशन पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए जमकर तारीफें की हैं.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने शेयर की बेटी की प्यारी तस्वीर, लोग बोले- ये तो Nick Jonas जैसी दिखती है

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement