Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने शेयर की Nick Jonas की फोटो, कैप्शन में लिखी ये रोमांटिक लाइन

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने पति निक जोनस(Nick Jonas) के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं.

Latest News
Priyanka Chopra ने शेयर की Nick Jonas की फोटो, कैप्शन में लिखी ये रोमांटिक लाइन

Priyanka Chopra Nick Jonas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) इन दिनों अपने पति निक जोनस(Nick Jonas) के साथ उनके म्यूजिक कॉन्सर्ट को एंजॉय कर रही हैं. जोनस ब्रदर्स, जिसमें केविन जोनस, जो जोनस(Joe Jonas)और निक जोनस शामिल हैं, उन्होंने हाल ही में टेक्सास में म्यूजिक कॉन्सर्ट का आयोजन किया था. इस दौरान प्रियंका लगातार निक जोनस के साथ नजर आई हैं. एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कॉन्सर्ट की कई तस्वीरें शेयर की थी. इसके साथ ही कपल को कई लोगों के साथ पोज देते हुए देखा गया है. 

इस बीच हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर निक जोनस के साथ ट्रेवल करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों में प्रियंका पति निक जोनस के साथ दिख रही हैं. जिसमें से पहली तस्वीर एक्ट्रेस ने सेल्फी लेते हुए शेयर की है. इस दौरान एक्ट्रेस ने हल्के नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ ही उन्होंने गले में नेकलेस और हल्का मेकअप किया है. जिसके कैप्शन में लिखा है- आइस आइस बेबी. 

Priyanka Chopra

पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

वहीं, दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस के साथ उनके पति निक जोनस नजर आ रहे हैं. इस दौरान निक प्रियंका की ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस फोटो क्लिक करते हुए मुस्कुरा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है-जल्द ही मिलते हैं. वहीं, अलग फोटो में बादलों का नजारा दिखाई दे रहा है.

Priyanka Chopra Nick Jonas

प्रियंका ने निक को कहा ड्रीमी

आखिरी तस्वीर में निक की सिंगल फोटो शेयर की है. इस दौरान निक खिड़की की ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- ड्रीमी. इस दौरान निक कुछ सोचते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, उन्होंने बिंज कलर की शर्ट पहनी है और बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. 

nick Jonas

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra को जब बीच इंटरव्यू में स्टाइलिस्ट पर आया गुस्सा, वीडियो देखकर लोग बोले 'ये वही PC है?'

अक्सर निक प्रियंका शेयर करते हैं एक दूसरे की फोटो

बता दें कि प्रियंका अक्सर ही अपनी और निक जोनस की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं, बीते दिनों प्रियंका ने अगस्त की कई तस्वीरें शेयर की थी. इस दौरान निक और प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी के साथ मस्ती करते हुए और समय बिताते हुए नजर आए थे. बता दें कि कपल की शादी 1 और 2 दिसंबर को साल 2018 में जोधपुर में हुई थी. वहीं, साल 2022 में कपल ने अपनी बेटी का स्वागत किया था. 

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ब्रांड एनॉमली को करेंगी भारत में एक्सपैंड, अगले साल खुलेंगे ​कई एसकेयू

इस फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका

काम को लेकर बात की जाए तो प्रियंका हाल ही में सीरीज सिटाडेल में नजर आई थीं. इसके अलावा वह लव अगेन में भी दिखाई दी थी. वहीं, वह जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, और कटरीना कैफ दिखाई देगी. हालांकि फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement