Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने दिखाईं Parineeti Raghav Engagement की इनसाइड Photos, देखें कैसी थी ये रॉयल पार्टी

Priyanka Chopra ने Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement की इनसाइड फोटोज शेयर की हैं और अपनी बहन को प्यार भरी बधाई भी दी है.

Latest News
Priyanka Chopra ने दिखाईं Parineeti Raghav Engagement की इनसाइड Photos, देखें कैसी थी ये रॉयल पार्टी

Priyanka Chopra At Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई कयासों और अफवाहों के बाद परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने फाइनली गुडन्यूज दे दी है. दोनों ने सगाई कर ली है और सगाई की फोटोज शेयर करते हुए अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया है. सगाई में दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और आम आदमी पार्टी नेता की सगाई सेरेमनी में कई खास मेहमान पहुंचे थे और ये पार्टी भी काफी ग्रैंड रखी गई थी. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सगाई सेरेमनी की इनसाइड फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें कुछ तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों से जाहिर है कि प्रियंका इस सगाई सेरेमनी में अपने भाई के साथ पहुंची थीं. उन्होंने परिवार के साथ काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया और सभी के साथ फोटोशूट भी जमकर करवाया. प्रियंका ने इस सगाई सेरेमनी के लिए नियॉन रंग की इंडो- वेस्टर्न साड़ी वाला लुक कैरी किया था. इसके साथ ही इन तस्वीरों में से एक फोटो में परि और राघव, सुखमनी साहिब का पाठ करते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें सगाई पार्टी की इनसाइड फोटोज-

Priyanka Chopra At Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra Raghav Chaddha की सगाई में Priyanka Chopra ने पहनी ग्लैमरस ड्रेस, देखें पहली Photos

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement Inside Photos

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन भी बेहद प्यारा दिया है. उन्होंने लिखा- 'तिशा और राघव, तुम दोनों को सगाई की बधाई हो, शादी का इंतजार मुश्किल हो रहा है. तुम दोनों के लिए मुझे बहुत खुशी हो रही है. परिवार के साथ मिलकर मजा आया'. प्रियंका के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ रिएक्शन मिल रहे हैं, कमेंट्स को देखें तो सभी लोग नए जोड़े को बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही कई लोग ये भी कर रहे हैं कि सगाई की फोटोज में प्रियंका के पति निक जोनस की कमी खल रही है.

ये भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Engagement: राघव की हुईं परिणीति, सामने आई पहली तस्वीर, इस अंदाज में की सगाई की घोषणा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement