Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra की नन्ही परी ने बनाई पहली रंगोली, फोटो शेयर कर फैंस को किया विश

Priyanka Chopra अमेरिका में अपने परिवार के साथ दिवाली मनाएंगी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही बेटी मालती पहली रंगोली की फोटो भी शेयर की है.

Latest News
Priyanka Chopra की नन्ही परी ने बनाई पहली रंगोली, फोटो शेयर कर फैंस को किया विश

Priyanka Chopra Malti pics

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही शादी के बाद अमेरिका में रहती हैं पर वो हर भारतीय त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं. होली हो या दिवाली एक्ट्रेस हर फेस्टिवल को लेकर पहले से एक्साइटेड रहती हैं. इसी बीच दिवाली के मौके पर उन्होंने फैंस को विश किया है. साथ ही बेटी मालती (Priyanka Chopra daughtet Malti) की बनाई हुई पहली रंगोली की झलक भी दिखाई है. उनकी ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सिंपल रंगोली की एक झलक साझा की, जो कि काफी खास है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी नन्ही बेटी मालती ने इसको बनाने में मदद की है. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने फैंस को रोशनी के त्योहार की शुभकामनाएं दीं. प्रियंका ने रंगोली की तस्वीर के साथ लिखा 'पहली रंगोली'. रंगोली सफेद और गुलाबी रंगों से बनाई गई एक सिंपल डिजाइन थी.
pc

पिछले साल प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ पहली बार दिवाली सेलीब्रेट की थी. उन्होंने तब धूम-धाम से दिवाली सेलीब्रेट की थी और अपने घर पर पूजा भी रखी थी.

ये भी पढ़ें: बेहद क्यूट हैं Priyanka Chopra की लाडली Malti के गणपति, यूं प्यार लुटाती आईं नजर

प्रियंका ने शुरुआत में अपनी बेटी मालती को लाइम लाइट से दूर रखा था. काफी समय तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा भी नहीं दिखाया था पर अब जब एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का फेस रिवील कर दिया है तो वो आए दिन मालती के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. मां-बेटी की फोटो देख इंटरनेट पर लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra की निक जोनस से शादी को लेकर मां मधु चोपड़ा को था ये डर, खुद किया खुलासा

बता दें कि मालती का जन्म 15 जनवरी 2022 को कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में रात 8 बजे के बाद हुआ था. कपल ने सरोगेसी के जरिए बेटी का वेलकम किया था. वहीं बच्ची के नाम को लेकर भी काफी चर्चा थी. कपल ने हिंदू और क्रिश्चियन दोनों धर्मों की मान्यताओं के हिसाब से उनका नाम रखा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement