Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra की Nose Surgery के दौरान हुआ था एक्सिडेंट, बदल गया था चेहरा, फिर पापा ने यूं की मदद

Priyanka Chopra ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया है कि किस तरह उनकी Nose Surgery में डॉक्टर ने गलती कर दी थी, इसकी वजह से उनका चेहरा बिगड़ गया था.

Priyanka Chopra की Nose Surgery के दौरान हुआ था एक्सिडेंट, बदल गया था चेहरा, फिर पापा ने यूं की मदद

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी वेब सीरीज सिटाडेल (Citadel) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसके अलावा उनकी एक रोमांटिक फिल्म 'लव अगेन' (Love Again) भी जल्द ही आने वाली है. वहीं, इस बीच प्रियंका चोपड़ा अपने इंटरव्यूज में किए खुलासों की वजह से चर्चाओं में आ गई हैं. प्रियंका ने हाल ही में बताया है कि किस तरह उनकी नाक की सर्जरी के दौरान डॉक्टर ने गलती कर दी थी और इसका असर उनके चेहरे पर पड़ा था. प्रियंका बताती हैं वो इस बुरे दौर में डिप्रेशन में चली गई थीं.

द हावर्ड स्टर्न शो पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने बुरे दौर के बारे में बात करते खुलासा किया है कि वो एक वक्त में डिप्रेशन से गुजर रही थीं. प्रियंका बताती हैं कि वो अपनी अपनी नाक की सर्जरी की वजह से बुरी तरह परेशान हो गई थीं. प्रियंका ने साल 2000 में विश्व सुंदरी का खिताब जीतने के बाद सर्जरी करवाई थी. इस सर्जरी के बाद प्रियंका को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. प्रियंका की नाक में polyp यानी टिशू ग्रोथ को सर्जरी के जरिए हटाया जा सकता है. हालांकि, सर्जरी के दौरान डॉक्टर की गलती की वजह ने नाक का ब्रिज डैमेज हो गया.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra की बालकनी में कूद आया था लड़का, गुस्से में पापा ने 16 साल की बेटी को दी थी ऐसी कड़ी सजा

प्रियंका बताती हैं कि इसकी वजह से उनका पूरा चेहरा बदल गया था और करियर की शुरुआत में ही उन्हें तीन फिल्मों से निकाल दिया गया था. यही वजह थी कि वो डिप्रेशन में डूब गई थीं. प्रियंका को डर था कि उनका करियर शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगा. इस मुश्किल वक्त में उनके पापा अशोक चोपड़ा ने एक्ट्रेस करेक्टिव सर्जरी करवाई थी. प्रियंका बताती हैं कि उनके पिता ने बेटी का कॉन्फिडेंस वापस लाने में मदद की.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने Met Gala में पहना 2 अरब का नेकलेस, होगी नीलामी, देखें Photos

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement