Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Proud Moment: Apple Event में बजा बादशाह का ये गाना, सोशल मीडिया पर फैंस बोले- मौज कर दी

APPLE Event में मशहूर सिंगर बादशाह का गाना बजा, जिसके बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था. लोग लगातार सिंगर की तारीफ कर रहे हैं.

Latest News
Proud Moment: Apple Event में बजा बादशाह का ये गाना, सोशल मीडिया पर फैंस बोले- मौज कर दी

Badshah : बादशाह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  एपल (Apple) का मच अवेटेड सितंबर लॉन्च इवेंट (Apple Event) आखिरकार खत्म हो गया है. कंपनी के लॉन्च इवेंट में एपल (Apple) ने एयरपॉड्स प्रो 2 (AirPods  Pro 2) को लॉन्च करने के लिए रैपर बादशाह के गाने का इस्तेमाल किया. बादशाह के गाने 'वूडू' के जरिए नए एयरपॉड्स प्रो 2 का इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया. सोशल मीडिया पर इवेंट का क्लिप खूब वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपने देसी सिंगर पर नाज कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें - 10 साल की उम्र में करने लगे थे सिंगिंग, कौन हैं वो जिन्हें गूगल भी कर रहा है याद?

7 सितंबर को इवेंट के दौरान सोशल मीडिया यूजर्स काफी आश्चर्य चकित रह हए. यहां तक ​​कि बादशाह ने भी इवेंट का एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया. जहां तक ​​देसी नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया का सवाल है, यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि हर कोई इस जश्न मना रहा था. इवेंट को लेकर सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. म्यूजकि लवर्स लगातार बादशाह के प्रति अपना प्यार जताते हुए नजर आए.

 

 

इस बीच, Apple AirPods Pro 2 भारत में 26,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बिक्री पर होगा. यह 9 सितंबर को ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा और यह 23 सितंबर से ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें - धांसू एक्शन करते नजर आए ऋतिक रोशन-सैफ अली खान, रिलीज हुआ विक्रम वेधा का धमाकेदार ट्रेलर

वहीं बादशाह की बात करें तो भारत के मशहूर रैपर्स में उनका नाम आता है. एक बार बादशाह ने कहा था कि अगर वह म्यूजिक में नहीं आते तो आज एक आईएएस ऑफिसर होते. बचपन से उनका सपना कुछ अलग करने का था, जिसके लिए वह कड़ी मेहनत भी करते थे. उन्होंने बताया कि मैं बचपन में बहुत शरीफ और चुपचाप रहने वाला बच्चा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement