Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill के पिता पर पुलिस को हुआ शक, Death Threat केस में उल्टे फंस गए Santokh Singh

Shehnaaz Gill के पिता Santokh Singh Sukh पर पुलिस उपाधीक्षक ने चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. जान से मारने की धमकी वाले केस में उल्टा संतोख खुद ही फंस गए हैं.

Latest News
Shehnaaz Gill के पिता पर पुलिस को हुआ शक, Death Threat केस में उल्टे फंस गए Santokh Singh

Shehnaaz Gill Father Santokh Singh Sukh: शहनाज गिल के पिता पर लगे आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Father) के पिता संतोख सिंह सुख (Santokh Singh Sukh) को कुछ महीने पहले जान से मारने की धमकी मिली थी. शहनाज के परिवार ने एक वीडियो जारी किया था और संतोख के लिए पुलिस से सुरक्षा की अपील की थी. इसके बाद उन्हें प्रोटेक्शन दी भी गई थी. वहीं, हाल ही में ये मामला फिर से चर्चाओं में आ गया है. इस बार उल्टा संतोख सिंह फंस गए हैं. पुलिस ने शहनाज गिल के पिता पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाए है. अधिकारियों ने इस वीडियो पर शक जाहिर किया है और इसकी फिर से जांच करने की बात कही है.

Shehnaaz Gill के पिता पर लगा ये आरोप

बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक सुरिंदरपाल सिंह ने शहनाज गिल के पिता पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने पुलिस की सुरक्षा का दुरुपयोग किया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक सुरिंदरपाल सिंह ने कहा है कि जिस धमकी भरे वीडियो को दिखाकर शहनाज गिल ने अपने पिता के लिए पुलिस सुरक्षा मांगी थी वो काफी पुराना है, जिसे अभी का दिखाकर सुरक्षा मांगी गई. पुलिस ने शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख पर पुलिस सुरक्षा का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही ये भी कहा है कि मामले की पूरी जांच की जाएगी और अपराधियों को सजा भी दी जाएगी.


ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने कहा- 'दिवाली से पहले... टुकड़े-टुकड़े करके मारेंगे'


क्या बोले Santokh Singh Sukh?

पुलिस ने बताया है कि शहनाज गिल के पिता के खिलाफ कम से कम छह मामले दर्ज किए गए हैं. हालांकि, संतोख ने पुलिस के आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कबा है कि 'अगर ऐसा था पुलिस ने दो महीनों तक इंतजार क्यों किया'. संतोख का कहना है कि पुलिस अभी तक धमकी देने वाले आरोपियों को नहीं पकड़ पाई इसलिए अपनी निष्क्रियता छुपाने के लिए बेबुनियाद आरोप लगा रही है. संतोख का कहना है कि 'अगर ये धमकी फर्जी है तो उन्होंने मेरे खिलाफ FIR क्यों दर्ज नहीं की'.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement