Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिंगर Shubh ने खालिस्तानी होने के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, भारत टूर कैंसिल हुआ तो लगा झटका

Singer Shubh ने भारत का विवादित नक्शा शेयर करने के बाद अब सफाई दे दी है. उन्होंने बताया कि इंडिया टूर कैंसिल होने के बाद वो बेहद दुखी हैं.

Latest News
सिंगर Shubh ने खालिस्तानी होने के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, भारत टूर कैंसिल हुआ तो लगा झटका

Singer Shubh Statement: सिंगर शुभ स्टेटमेंट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कनाडा में बसे भारतीय मूल के सिंगर शुभनीत सिंह (Shubhneet Singh) हाल ही में जबरदस्त विवादों में फंस गए हैं. उनका भारत टूर कैंसिल हो गया था, जिसके बाद अब जाकर उन्होंने सफाई की है. सिंगर शुभ (Singer Shubh) ने अपना स्टेटमेंट जारी किया है और इसमें उन्होंने भारत टूर कैंसिल (Singer Shubh India Tour) होने का दुख जाहिर किया है. भारत के नक्शे के साथ छेड़छाड़ करने के बाद शुभ ने अपने स्टेटमेंट में बताया कि इसके पीछे उनका इरादा कुछ और ही था. उन्होंने खालिस्तानी (Khalistani) और आतंकवादी होने के आरोपों पर भी चुप्पी तोड़ी है.

India Tour कैंसिल होने पर लगा झटका

शुभ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टेटमेंट शेयर किया है. इस स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा- 'भारत के पंजाब से एक यंग सिंगर होने के तौर पर मेरा सपना था कि मैं इंटरनेशनल लेवल पर अपने म्यूजिक को पहुंचाऊं. लेकिन हाल ही में जो कुछ हुआ उससे मेरी सारी मेहनत और अभी तक की कामयाबी को बड़ा झटका लगा है. मैं इस पूरे मामले पर अपना दुख बयां करना चाहता हूं. भारत में मेरा टूर कैंसिल होने पर मैं बहुत दुखी हूं. मैं अपने देश और लोगों के सामने परफॉर्म करने के लिए बहुत उत्साहित था. मैं दो महीनों से जीन- जान लगाकर तैयारी कर रहा था. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था'.

ये भी पढ़ें- सिंगर Shubh की इंटरनेट पर हो रही थू-थू, भारत टूर कैंसिल होने के बाद बन रहे ऐसे Memes

'खून में है पंजाब'

उन्होंने आगे लिखा- 'भारत मेरा भी देश हैं, मैं यहां पर पैदा हुआ था. ये मेरे गुरुओं और पूर्वजों की भूमि है, जिन्होंने भारत की आजदी और आन-बान के लिए खुद को समर्पित कर दिया. पंजाब मेरी आत्मा है, मेरे खून में है. मैं आज जो कुछ भी हूं इसलिए हूं क्योंकि मैं पंजाबी हूं. एक पंजाबी को देशभक्ति साबित करना की जरूरत नहीं है. हर मोड़ पर पंजाबियों ने देश की आजादी के लिए अपनी जान देदी है. इसलिए मेरा आपसे निवेदन है कि हर पंजाबी को अलगाववादी और आतंकवादी कहना बंद करें'.

ये भी पढ़ें- पहले Virat Kohli ने किया अनफॉलो, अब भारत में कैंसिल हुआ शो, जानें क्यों विवादों में घिर गए पंजाबी सिंगर Shubh

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHUBH (@shubhworldwide)

भारत के नक्शे के साथ छेड़छाड़ करने पर दी सफाई

शुभ ने भारत के नक्शे से जम्मू कश्मीर, नॉर्थ ईस्ट और पंजाब को हटाकर बनाया गया विवादित नक्शा शेयर किया था, जिस पर उन्होंने 'पंजाब को बचाओ' लिखा था. इसी वजह से सारा विवाद खड़ा हुआ. अपने पोस्ट में शुभ ने इस मामले पर सफाई देते हुए लिखा- 'उस पोस्ट को शेयर करने के पीछे मेरा मकसद सिर्फ इतना था कि पंजाब के लिए दुआ करो क्योंकि वहां पर बिजली और इंटरनेट बंद किए जाने की रिपोर्ट्स थीं. इसके अलावा मेरा और कोई इरादा नहीं था और मैं किसी की भावनाएं भी आहत नहीं करना चाहता था'. आखिर में शुभ ने वापस लौटने का वादा किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement