Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anushka Sharma के भाई और Qala की एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप? पहले किया अनफॉलो, अब शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Qala की एक्ट्रेस Tripti Dimri बीते दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं. खबर थी कि वो Anushka Sharma के भाई को डेट कर रही हैं पर अब उनके ब्रेकअप की भी चर्चा शुरू हो गई है. जानें क्या है पूरा मामला.

Anushka Sharma के भाई और Qala की एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप? पहले किया अनफॉलो, अब शेय�र किया क्रिप्टिक पोस्ट

Qala actress Tripti Dimri Anushka Sharma brother 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कला (Qala) की लीड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) अपनी क्यूटनेस से लाखों लोगों को अपना फैन बना चुकी हैं.  इस फिल्म के बाद वो काफी चर्चा में रही हैं. वहीं तृप्ति अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं. पिछले साल उनकी एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के भाई कर्णेश (Anushka Sharma brother Karnesh Sharma) के साथ नजर आईं. इस फोटो के सामने आने के बाद दोनों की डेटिंग की खबरों ने लाइमलाइट बटोरी थी. अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई है. एक्ट्रेस ने इसी बीच एक क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर किया है. 

कुछ समय पहले तृप्ति डिमरी और अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा की डेटिंग की खबरें सामने आई थीं. अब उनके ब्रेक-अप की खबरें भी चर्चा में आ गई हैं. माना जा रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है. ब्रेक-अप की अफवाहों के बीच, तृप्ति ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा.

tripti

इस पोस्ट में लिखा था, 'चाहे आप कुछ भी करें, लोग आपके बारे में बात करेंगे, इसलिए आप वही करें जो आपको खुशी दे.'

ये भी पढ़ें: Anushka Sharma के भाई को डेट कर रही हैं Qala की ये एक्ट्रेस, सामने आई दोनों की रोमांटिक फोटो

तृप्ति और कर्णेश अक्सर एक दूसरे के साथ इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं. कुछ समय पहले तृप्ति ने एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें कर्णेश उनके गाल पर किस कर रहे हैं और दोनों ने हग किया हुआ था. इसके बाद उनका रिश्ता आधिकारिक हो गया था. हालांकि, अब दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. वहीं खबरों की मानें तो कर्णेश ने बुलबुल से तृप्ति का पोस्टर भी हटा दिया है.

माना जाता है कि कर्णेश अपने होम प्रॉडक्‍शन में बनी बुलबुल के सेट पर तृप्ति से मिले थे और वहां दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे. दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं और ये बात उनके कॉमन फ्रेंड्स भी जानते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement